Saturday, April 20, 2024
featuredदुनिया

शख्स को टक्कर मारकर हवा में उड़ाती निकल गई बेकाबू बस

SI News Today

फेसबुक पर एक बस का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को फेसबुक पर बीबीएस साउथ टुडे ने पोस्ट किया है। इस वीडियो को 27 जून को फेसबुक पर अपलोड किया गया। 24 घंटे में ही इसे 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर 7 हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं। इसके अलावा 17 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को शेयर कर चुके हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक नीले रंग की बस बहुत स्पीड में आ रही है। सड़क में हल्का सा मोड़ है बस का ड्राइवर बस को मोड़ने की कोशिश कर रहा है। बस सड़क किनार लगे एक छोटे से पोल से टकराती है और पोल को तोड़ते हुए आगे बढ़ जाती है।

एक आदमी सड़क पर साइड में चल रहा है। बस बहुत तेजी से उस शख्स की तरफ बढ़ती है। वह पीछे मुड़कर देखता है और बचने की कोशिश करता है लेकिन उस शख्स को पीछे से टक्कर मार देती है। टक्कर लगते ही वह आदमी नीचे गिर जाता है और बस के धक्के से सड़क के साइड में चला जाता है। इसके साथ ही बस कंडक्टर साइड से सड़क किनारे किसी दुकान आदि से टकराती है। इसकी वजह से दुकान के लकड़ी या लोहे के लंबे लंबे टुकड़े सड़क पर जा गिरते हैं।

इसके बाद बस एक पोल से टकराते हुए आगे निकल जाती है। लकड़ी का एक लंबा सा टुकड़ा उस शख्स के ऊपर आकर भी गिरता है जो बस से टकराया था। इस इतने बड़े हादसे में बस के सामने आने वाले शख्स को कुछ नहीं हुआ। वह पूरी तरह से बच गया। उसको सिर्फ हल्की खरोचें आईं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बस की टक्कर से सड़क के साइड में गिरने के बाद वह शख्स तुरंत खड़ा हो गया और किसी शॉप आदि के अंदर चला गया।

SI News Today

Leave a Reply