Friday, March 29, 2024
featured

जब हैरी मेट सेजल, चौथा मिनी ट्रेलर रिलीज

SI News Today

30 जून को जब हैरी मेट सेजल का चौथा ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। एक गुजराती लड़की की भूमिका में अनुष्का शर्मा एकदम फिट बैठी हैं। क्या आपको पता है कि सेजल का मतलब क्या होता है? नहीं तो ट्रेलर देखिए आपके पता चल जाएगा। इसमें किंग खान एक्ट्रेस से पूछते हैं- आपका नाम क्या है मैडम? जिसके जवाब में वो कहती हैं सेजल। इसके बाद वो अपने नाम का मतलब बताने की कोशिश करती हैं लेकिन एक्टर कहते हैं रहने दीजिए मैं सेजल से ही काम चला लूंगा। अगर ट्रेलर देखकर भी आपको नाम का मतलब समझ नहीं आया है तो आपको बता दें कि इसका मतलब होता है बहती नदी।

इस वीडियो को एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। जिसे कैप्शन देते हुए लिखाज- मैडम कितनी बार कहूं, मेरे लिए सेजल ही काफी है। पहले रिलीज किए गए ट्रेलर में शाहरुख खान बताते हैं कि मैं चीप हूं और मुझे लड़कियों से बात करने की तमीज नहीं है। एक्टर ने हमेशा अपना उदार साइड दिखाया है लेकिन अब वो एक ऐसे लड़के के किरदार में हैं जो महिलाओं के बारे में चीप सोच रखता है। अनुष्का का रोल वहीं मासूमियत वाला है। इसी वजह से वो समझ नहीं पाती हैं कि एक्टर क्या कहना चाहते हैं। इसके बजाए वो सवाल करते हुए पूछती हैं लड़का लड़की में होता क्या है? जिसका शाहरुख जवाब नहीं दे पाते हैं और सर पकड़कर बैठ जाते हैं।

एक चीज तो है जब आप यह मिनी ट्रेलर देखोगे आपको हैरी के किरदार से प्यार हो जाएगा। उनका किरदार काफी लाइवली, दोस्ताना और माचो बनने वाला है। इसकी वजह है वो केलब जाता है, ड्रिंक करता है। इसी वजह से आप दूसरे ट्रेलर का इंतजार नहीं कर सकते। शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से यह पहला मिनी ट्रेलर जारी किया है। जिसे टाइटल दिया है- कैरेक्टर खराब।

कैप्शन में शाहरुख ने लिखा- सेजल, मैंने तो पहले से ही बताया था कि मैं थोड़ा सा चीप हूं। और कल कुछ और बताता हूं। इस ट्रेलर का हाइलाइट है अनुष्का का गुजराती एक्सेंट। गुजराती अवतार में वो काफी जंच रही हैं। बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के नाम की घोषणा किए जाने से पहले इसके नाम को लेकर काफी गहमा-गहमी रही थी।

SI News Today

Leave a Reply