Tuesday, April 16, 2024
featured

ट्यूबलाइट’ की स्क्रीनिंग के दौरान थिएटर में पटाखे जलाने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हाल ही में आई फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज की गई। इस दौरान उनके फैंस फिल्म थिएटर में देखने गए। लेकिन सलमान के कुछ फैंस ने तो हद ही कर दी। वह अपने भाईजान की फिल्म को लेकर इतने ज्यादा एक्साइटेड थे कि उन्होंवे थिएटर में ही हुड़दंग मचाना शुरु कर दिया। इस दौरान कुछ फैंस ने फिल्म के वक्त थिएटर के अंदर पटाखे छोड़ दिए। इसके बाद अब इन फैंस को थिएटर में पटाखे छोड़ने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में करीब 9 लोगों को अरेस्ट किया गया है।

महाराष्ट्र के मालेगांव के एक सिंगल स्क्रीन थिएटर में फिल्म ट्यूबलाइट का प्रदर्शन चल रहा था कि तभी फिल्म देखने आए समान के कुछ फैंस ने इस दौरान थिएटर में ही पटाखे फोड़ दिए। इस दौरान यह करतूत कैमरे में भी कैद की गई। इसके बाद यह वीडियो खूब वायरल हुआ। सलमान खान के फैंस अपना प्यार जताने के लिए कई तरह के कारनामे करते हैं। लेकिन इस बार तो हद ही हो गई। इससे पहले बजरंगी भाईजान के फैंस को कई बार एक्साइटमेंट में थिएटर के अंदर ही नाचते हुए देखा गया है।

इससे पहले मालेगांव के सिनेमाघर में इसी तरह की घटना को देखा जा चुका है। जब फैंस ने उस समय पटाखे जलाए थे जब ऐ दिल है मुश्किल में शाहरुख खान का कैमियो वाला सीन आया था। उस समय भी वो वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस साल भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बहुत से लोग इस बात से हैरान हैं कि थिएटर अधिकारियों की तरफ से किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं किया जा रहा है। ऐसा लगता है कि भीड़ के लिए सीटी बजाना और जोर जोर से अपने पसंदीदा स्टार का नाम लेना पुराना हो चुका है।

वहीं सलमान के फैंस की एक्साइटमेंट तो नजर आ रही है लेकिन वहीं फिल्म के कलेक्शन की बढ़त में कोई चमत्कार देखने को नहीं मिल रहा है। 23 जुलाई को रिलीज हुई यह फिल्म अभी तक 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाई है। शुक्रवार को फिल्म ने 21.15 करोड़, शनिवार को 21.17 करोड़, रविवार को 22.45 करोड़, सोमवार को Mon 19.09 करोड़ और मंगलवार को 12 करोड़ रुपए की कमाई की। जिसके साथ ही इसकी कुल कमाई 95.86 करोड़ रुपए हुई। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इन आंकड़ो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

SI News Today

Leave a Reply