Thursday, March 28, 2024
featured

आकाशवाणी- टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर टैलेंट’ के ऑडिशन के लिए हो जाओ तैयार

SI News Today

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर बताया है कि टीवी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर टैलेंट’ का ऑडिशन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। दरअसल, अक्षय ने ट्विटर पर 30 सेकेंड की एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में एक्ट्रर्स गलत समय पर जोक सुनाने के लिए कह रहे हैं। इसके बाद आकाशवाणी के अंदाज में अक्षय कुमार की आवाज गूंजती है, जिसमें में कह रहे हैं, “जोक सुनाने का भी एक सही समय होता है। अगर आपमें यह हुनर है तो आइए ‘द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर’ पर, ऑडिशन जल्द कर रहा हूं शुरु।”

इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते समय भी अक्षय कुमार ने देश के बेस्ट कॉमेडियंस के तलाश की बात कही है। अक्षय ने लिखा है, “क्या आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है? मुझे तलाश है आपके जैसे बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन की।”

एक समय में टीवी पर लोकप्रिय रहा कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ दोबारा लौट रहा है। खबर है कि अक्षय इस शो में स्पेशल जज की भूमिका अदा करेंगे। इन्हें ‘सुपर बॉस’ की पदवी दी गई है। बता दें कि अक्षय इससे पहले छोटे पर्दे पर ‘डेयर टू डांस और ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं।  दिलचस्प बात यह है कि शो में एक्ट्रेस रवीना टंडन भी जज की भूमिका में नजर आ सकती है। कार्यक्रम के प्रोड्यूसर्स ने रवीना से इसके लिए संपर्क किया है। लेकिन रवीना ने इसके लिए हामी भरी है या नहीं, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है।

अगर अक्षय कुमार और रवीना टंडन एक साथ दोबारा स्क्रीन पर लौटते हैं तो एक बेहद दिलचस्प घटना होगी। बीते समय में इन दोनों की जोड़ी ने बहुत सुर्खिंयां बटोरी थीं। रवीना और अक्षय की लव स्टोरी फिल्म ‘मोहरा’ (1994) की रिलीज के साथ शुरू हुई थी। कई मौकों पर दोनों को साथ देखा गया था। नब्बे के दशक में अक्षय और रवीना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। रियल लाइफ में भी इन दोनों के बीच के अफेयर की खबरें उन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बनती थीं। ऐसे में कई लोगों ने यह कयास लगाना शुरु कर दिया था कि ये दोनों शादी भी कर सकते हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

SI News Today

Leave a Reply