Friday, April 26, 2024
featured

जब हैरी मेट सेजल सॉन्ग ‘राधा’ मेकिंग वीडियो रिलीज

SI News Today

हाल ही में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का गाना ‘राधा’ रिलीज किया गया था। अब इस गाने की मेकिंग वीडियो रिलीज की गई है। इस गाने को लेकर अनुष्का शर्मा का कहना है कि वह शाहरुख के आगे डांस कर रही हैं वह ऐसा फील कर रही हैं जैसे कि वह बसंती हों और शाहरुख के लिए डांस कर रही हैं।

फिल्म का गाना थोड़े दिनों पहले ही रिलीज किया गया था इसके बाद अब इस गाने का मेकिंग वीडियो सामने आया है। रेड चिलीस एंटरटेंनमेंट ने इस वीडियो को अपने पेज पर पोस्ट किया है इसी के साथ ही अनु्ष्का ने इसे अपने ट्विटर अकाउंट के पेज पर रीट्वीट किया है। गाने की मेकिंग के दौरान अनुष्का बहुत ही कूल नजर आ रही हैं। गाने की शूटिंग के दौरान अनुष्का बहुच मस्ती करती हुई दिख रही हैं। गाना शूट करते वक्त अनुष्का कहती हैं कि वह अभी शोले की बसंती जैसा फील कर रही हैं। वह कहती हैं कि वह बसंती की तरह शाहरुख के लिए नाच रही हैं।

बता दें, शाहरुख की फिल्म जब हैरी मेट सेजल के एक के बाद एक मिनी ट्रेलर रिलीज किए जा रहे हैं। इस दौरान फिल्म का गाना राधा भी रिलीज किया गया। गाना शाहरुख औऱ अनुष्का के फैंस के बीच हिट हो चुका है। इस गाने को दर्शकों का बहुत ही अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

राधा नाम का गाना पंजाबी टच लिए हुए है। अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने दिया तो गाने में सुनिधी और शाहिद ने आवाज दी है। गाने की शुरूआत में शाहरूख ये बताते दिखाए गए हैं कि पंजाबी तेज आवाज में क्यो गाना गाते हैं। शाहरुख अनुष्का से कहते हैं कि क्योंकि पंजाबियों के पास ट्रेक्टर होता है इसलिए उससे तेज आवाज में गाना पड़ता है। ये फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही है।

फिल्म को लेकर इस बीच एक कॉन्ट्रोवर्सी भी खड़ी हुई। इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दूसरे मिनि ट्रेलर के रिलीज के बाद से शुरु हुआ। इस प्रोमो में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से इस शब्द ‘इंटरकोर्स’ को फिल्म की एक सीन के दौरान बोला है। सीबीएफसी ने फिल्म में इस शब्द के प्रयोग पर आपत्ति जाहिर की है। प्रोमो को देखने के बाद सीबीएफसी के अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में इसे लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ’ वहीं केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में यूज किए गए शब्द ‘इंटरकोर्स’ को वह नहीं हटाएंगे अगर फिल्म मेकर्स एक लाख लोगों का समर्थन जुटा लेते हैं।’

SI News Today

Leave a Reply