Thursday, March 28, 2024
featuredलखनऊ

GST लागू होने की वजह से आधी रात तक खुले रहे मॉल्स

SI News Today

लखनऊ. 1 जुलाई को गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) लागू होने से पहले लोगों ने जमकर खरीदारी की। शुक्रवार देर रात तक मॉल्स खुले रहे और खरीदारी करने के ल‍िए लोगों का तांता लगा रहा। राजधानी के गोमतीनगर स्थ‍ित आईनॉक्स, सिंगापुर और कृष्णानगर के फिनिक्स मॉल के बिग देर रात तक भीड़ देखने को म‍िली। खरीदारी कर रहे लोगों की मानें तो 30 फीसदी से ज्यादा का छूट मिल रहा था। आगे पढ़‍िए क्या बोले कस्टमर्स…

-चौक से आईनॉक्स मॉल में खरीदारी करने पहुंचे मुस्तफा ने बताया, मेरे मोबाइल में दोपहर में एसएमएस आया क‍ि यहां कई सामानों पर भारी ऑफर है। इसल‍िए मैं भी खरीदारी करने पहुंच गया और अपनी मनपसंद चीजें खरीद रहा हूं।

-इस दौरान लोगों ने प्रेशर कूकर, लैपटॉप, खाने पीने की चीजों से लेकर अन्य सामानों की बंपर खरीदारी की। ऐसा लग रहा था मानो होली-द‍िवाली का त्योहार हो।

-दरअसल, जीएसटी लागू होने के पहले ही बिग बाजार प्रबंधन ने रात 9 बजे से 12 बजे तक अपने स्टोर को बन्द करने का फैसला किया गया था, लेकिन खरीदारी करने आए कस्टमर्स का उत्साह देखकर टाइम बढ़ा द‍िया गया।

-वहीं, शोरूम के कर्मचार‍ियों के अनुसार, जून के अंतिम दिन विशेषकर इलेक्ट्रानिक उपकरण के शोरूम से करीब 50 फीसद समान बिक गए।

SI News Today

Leave a Reply