Tuesday, April 16, 2024
featured

टॉप 10 TRP वाले शो में शामिल हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’

SI News Today

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भारती सिंह के आने से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा का शो दोबारा टॉप 10 रैंकिग में लौट आया है। द कपिल शर्मा शो फिलहाल टीआरपी रेटिंग में 8वें पायदान पर है। यह जानना दिलचस्प हो सकता है कि द कपिल शर्मा शो सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट से ज्यादा पसंद किया गया है। मालूम हो कि हाल ही में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने सलमान खान और सोहेल खान के साथ सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट नाम से एक स्पेशल शो किया था। रिपोर्ट के मुताबिक, टीआरपी लिस्ट में सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट 16वां स्थान ही प्राप्त कर पाया।

कपिल शर्मा शो की मुश्किलें अब दूर होती नजर आ रही हैं। शो की सदस्य सुमोना चक्रवर्ती ने ट्वीट करके शो के अच्छा जाने पर खुशी जाहिर की है। सुमोना लिखा है, “काफी समय के बाद मैंने एक एपिसोड देखा और यह बहुत ही अच्छा था। टीम ने अच्छा काम किया।”

द कपिल शर्मा शो के एक और सदस्य कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया। कीकू ने लिखा, “आज के एपिसोड को जबरदस्त प्रतिक्रिया देने के लिए आप सभी का धन्यवाद।”

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ से जुड़ी हैं। पिछले कुछ दिनों से भारती के कपिल शर्मा के शो में काम करने या ना करने को लेकर सस्पेंस बना हुआ था। भारती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड कर इसकी जानकारी दी थी। इस तस्वीर में वह कपिल शर्मा के साथ शो के सेट पर दिख रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में भारती ने लिखा है, “कौन कहता है कि मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं।”

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही कॉमेडियन चंदन प्रभाकर भी कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस लौटे हैं। इसकी जानकारी चंदन ने फेसबुक लाइव चैट पर दी थी। उन्होंने कहा था, “वह कपिल शर्मा के शो पर वापस लौट रहे हैं और उन्होंने शो को बहुत मिस किया।” शो सेअलग होने की बात पर चंदन ने कहा कि उन्हें कुछ समय के लिए ब्रेक की जरुर थी। उन्होंने कहा, “जब कपड़े पर पानी पड़ जाता है तो सूखने में कुछ समय लगता है।”

SI News Today

Leave a Reply