Saturday, April 20, 2024
featured

अंकिता लोखंडे से पूछा गया यह सवाल

SI News Today

पिछले साल ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं। इसने पवित्र रिश्ता के जमाने से इस जोड़ी के फैन रहे लोगों को काफी हैरान कर दिया था। सात सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। इसके बाद सुशांत का नाम अपनी राब्ता को-स्टार कृति सेनन के साथ जुड़ा। बहुत सी रिपोर्ट्स में दोनों के अलग होने की वजह कृति मानी गईं। लेकिन सुशांत और कृति ने हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया। कुछ महीने पहले ऐसी रिपोर्ट आई थी कि सुशांत और अंकिता ने अपनी पुराने दिनों की कड़वी यादों को दूर रखते हुए लोखंडवाला के एक कॉफी हाउस में मुलाकात की थी।

हालांकि अकिंता जो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। 32 साल की एक्ट्रेस ने मुंबई मिरर को बताया कि इस समय वो केवल अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या इस समय वो सुशांत के टच में हैं तो उन्होंने कहा नहीं। अंकिता ने कहा- मैं इस समय अतीत या भविष्य के बारे में नहीं सोच रही हूं। मैं केवल अपने वर्तमान पर फोकस कर रही हूं। मेरे पास मेरा अपना घर, गाड़ी और एक खूबसूरत फिल्म है जिसके शुरू होने का मैं इंतजार नहीं कर सकती। स्क्रीन पर खुद को देखने के विचार से ही मैं खुश हो रही हूं। बहुत बार अंकिता के डेब्यू को लेकर खबरें चर्चा में रहीं। अब फाइनली वो अपने डेब्यू को लेकर एक्साइटिड हैं।

अंकिता कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में झलकारीबाई के तौर पर नजर आएंगी। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए लोखंडे ने मुंबई मिरर से कहा- मैंने इससे पहले उनके बारे में कभी नहीं सुना था। बहुत से लोगों ने भी नहीं सुना होगा। लेकिन झलकारी बाई हमारे महान गौरान्वित हीरोज में से एक थीं।

एक्ट्रेस ने कहा- मैं काफी सम्मानित महसूस कर रही हूं कि मुझे दुनिया को उनकी कहानी सुनाने का मौका मिल रहा है। वो रानी लक्ष्मीबाई के साथ साथ लड़ी थीं। यह बात सही है कि हम में से बहुत से लोगों को झलकारी बाई के बारे में कुछ पता नहीं होगा।

SI News Today

Leave a Reply