Thursday, March 28, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

ऐसे ब्रेस्ट निप्पल्स में भी होती है बहुत सी भिन्नता

SI News Today

महिलाओं को खूबसूरत बनाने के लिए सबसे आवश्यक चीज़ है स्तन। बड़े और सही शेप के स्तन हर लड़की की ख्वाहिश होती है। लेकिन सभी के स्तन एक समान नहीं होते हैं। किसे के छोटे तो किसी के बड़े होते हैं। हम सब अपने शरीर को प्यार करते हैं लेकिन एक छोटी सी चीज़ है। जिसको हम अक्सर नज़र-अंदाज कर देतें  हैं। वो है स्तन के हमारे निप्पल। क्या आप ये जानते हैं कि निप्पल्स भी अलग अलग तरह के होते हैं। आप भी जानिए इसके अलग-अलग प्रकार…

लड़कियां भी देखती हैं दूसरी लड़कियों के ये खास अंग..!

1. बाल वाले निप्पल :- सभी महिलाओं के हल्के बाल होते है इस जगह लेकिन कुछ महिलाओं के औरों से ज्यादा होते हैं। इसे वैक्स करवाना ही सही रहता है।

2. ऊबड़ निप्पल :- जिन महिलाओं के निप्पल्स भारी से होते है, उनके चारों तरफ छोटे-छोटे गढ्ढे से पड़ जाते हैं। लेकिन घबराईए नहीं, ये आपके ग्लैंड्स होते हैं जो बढ़ जाते हैं।

3. उभरे हुए निप्पल्स :- ऐसे निप्पल्स हमेशा एक्शन के लिए तैयार रहते हैं। जिन महिलाओं के ऐसे निप्पल्स होते हैं वो काफी वाईल्ड भी होती हैं।

4. समतल निप्पल्स :- ये काफी छोटे और फ्लैट होते हैं। ये सिर्फ नाम के निप्पल्स होते हैं और महिलाओं को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं।

5. फूला हुआ निप्पल :- ये छोटे और मुलायम होते हैं, स्तन के शीर्ष पर बैठे टीले की तरह। ये अतिरिक्त ठंड के प्रति संवेदनशील होते हैं।

SI News Today

Leave a Reply