Friday, April 19, 2024
featuredबिहार

तेजस्‍वी यादव ने न्‍यूज चैनल पर मारा ताना-

SI News Today

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक वीडियो ट्वीट किया है। यह वीडियो महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री रंजीत पाटिल के पिता वी एन पाटिल का है, वीडियो में वह एक स्कूल कर्मचारी को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। खुद वी एन पाटिल भी पूर्व एमएलसी हैं। यह घटना महाराष्ट्र के अकोला जिले के एक स्कूल की है, जहां पर उन्होंने एक स्कूल कर्मचारी को थप्पड़ मारा। जिले में ही चलने वाले एक स्कूल में वी एन पाटिल निरीक्षण करने पहुंचे। इसी निरीक्षण के दौरान उन्होंने स्कूल के एक कर्मचारी को थप्पड़ मार दिया। तेजस्वी यादव ने एक न्यूज चैनल पर ताना मारते हुए लिखा, सीधा सीधा क्यों नहीं लिखते, मोदी के मंत्री। जैसा औरों के लिए हैडलाइन लिखते हो।

इसके बाद लोगों ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधना शुरू कर दिया। राहुल ने लिखा मोहम्मद शहाबुद्दीन कौन है, तुम्हारी पार्टी का जनरल सेक्रेटरी, बिहार का सबसे बड़ा क्रिमिनल। साथ ही लिखा कि लालू यादव सिर्फ जाति की राजनीति करता है, विकास के बारे में नहीं सोचता बस पैसे से खुद का घर भर लिया है। ब्रिजेश चंद्र ने लिखा मोदी जी के मंत्री लिखने से ये साबित हो जाएगा कि मोदी जी ने मारने को कहा था, मोदी किसी को नहीं छोड़ते, पूरा भारत यह बात जानता है। कार्रवाई होगी। नोटबंदी में भाजपा के काले धन वाले भी पकड़े गए थे और जेल भी गए।भाजपा के मंत्री की सदस्यता भी चुनाव आयोग ने रद्द की।

मोदी जी के मन्त्री लिखने से ये साबित हो जाएगा की मोदी जी ने मारने को कहाथा।

औरों को भी वो ऐसे ही लिखते है
मीडिया पे तो मोदी जी भी उंगली नही उठाते
तुम तो भ्रस्टाचार की उपज हो

अभिषेक ने लिखा औरों को भी वो ऐसे ही लिखते हैं मीडियो पे तो मोदी भी अंगुली नहीं उठाते, तुम तो भ्रष्टाचार की उपज हो। विवेक ने लिखा कि जैसे मिट्टी घोटाले में लालू के बेटे का नाम आया था वैसे ही। ट्रेड इंडिया ने लिखा स्कूल में पढ़ाई तो नहीं की, यहां हैडलाइन की जांच कर रहे हैं बबुआ। दीपक कुमार ने लिखा तुम अपने पिता लालू के बारे में क्यों नहीं बोलते हो वह भी तो कई बार पत्रकारों को थप्पड़ जड़ चुके हैं। अंबुज ने लिखा कि एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने से अच्छा है कि आप लोग कुछ काम कर लो।

SI News Today

Leave a Reply