Thursday, April 18, 2024
featuredदुनियादेश

तेज रफ्तार बाइक को लहराने की कोशिश में हो गया बड़ा हादसा

SI News Today

अमूमन सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर हादसों के कई तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं लेकिन कुछ हादसे यूं ही नहीं वायरल हो जाते। ऐसा ही एक बड़ा सड़क हादसा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अमेरिका के कैलिफॉर्निया में यह सड़क हादसा हुआ। हाईवे पर तेज रफ्तार गाड़ियो के बीच एक बाइक, रोड पर दौड़ती हुई अचानक लहराने लगी और फिर गिरकर घिसटती हुई काफी दूर तक गई। एक बिजी हाइवे पर बाइक सवार के साथ हुए हादसे में बचने की उम्मीद न के बराबर होती है लेकिन यहां पर ऐसा नहीं हुआ।

वीडियों में देखा जा सकता है कैसे बाइक सवार एक दूसरी कार को ऑवरटेक कर रहा था। तभी, अचानक उसकी बाइक हिलने लगी और फिर गिरकर कई मीटर तक घिसटती हुई गई। राइडर ने बाइक के हिलने पर उसे काबू में लाने की कोशिश की लेकिन वह हादसा होने से नहीं रोक पाया। राइडर बाइक के साथ कई मीटर तक रोड पर घिसटता रहा। ट्रेवल एक्सपर्ट सेफ्टी के मद्देनजर बाइक पर चलते समय मोटा कपड़ा या फिर जैकेट पहनने की सलाह देते हैं ताकि हादसा होने पर कम से कम चोटें लगें लेकिन इस हादसे का शिकार हुआ शख्स कटस्लीव्स पहने हुए था। इसी के कारण राइडर को काफी चोटें भी आईं।

राहत की बात यह रही कि गिरने पर राइडर किसी दूसरी कार की चपेट में आने से बच गया। एरिका बेलेट(यूट्यूब पर वीडियो पोस्ट करने वाली महिला) के मुताबिक हादसा होने के बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद राइडर की मदद हो सकी। एरिका के मुताबिक राइडर हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया था। उसके कंधे और हाथ बुरी तरह से छिल गए थे और उसके चेहरे पर भी काफी चोट आई। 30 जून को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

SI News Today

Leave a Reply