Friday, March 29, 2024
18+कामसूत्र

ये एक्ट्रेस हो जाती हैं बेकाबू शारीरिक संबंध बनाते समय

SI News Today

दुनिया में प्रत्येक महिला-पुरुष का सेक्स करने का अपना तरीका होता है। कुछ लोग जहां अपने बेडरूम को सजाने के बाद अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं वहीं कुछ लोग अपने पार्टनर के साथ सेक्स के दौरान सारी हदें पार कर देते हैं। पुरुषों की तरह महिलाओं को भी सेक्स के दौरान कुछ अलग हटकर करने में मजा आता है। आज हम आपको दुनिया की कुछ हॉट एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे कि उनको सेक्स के दौरान क्या करना अच्छा लगता है और वे अपने पार्टनर से क्या उम्मीद करती हैं।

रिहाना :
सेक्सी सिंगर और ऐक्ट्रेस रिहाना की सेक्शुअल फैंटसी तो और भी वाइल्ड हैं। एक इंटरव्यू में ही रिहाना ने बताया था कि फिजिकल रिलेशन के वक्त उन्हें बंधे रहना और झापड़ खाना पसंद है। रिहाना ने कबूला था कि वह मैसकिस्ट हैं यानी उन्हें सेक्स में हिंसा पसंद है।

स्कॉरलेट जोहान्सन :
वैसे तो इस ऐक्ट्रेस के दीवाने लाखों-करोड़ों हैं। अब इनकी भी सेक्शुअल फैंटसी जान लीजिए। स्कॉरलेट को कार में शारीरिक संबंध बनाना पसंद है। कॉन्टैक्ट म्यूजिक नाम की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्कॉरलेट बकायदा कार की बैकसीट पर अपने परफॉर्मेंस के बारे में भी बात कर चुकी हैं।

इवा लोंगोरिया :
इवा लोंगोरिया अपनी डेस्परेट हाउस वाइफ की भूमिका को लेकर हमेशा जानी जाती हैं। एक इंटरव्यू में इवा लोंगोरिया ने बताया कि फिजिकल रिलेशन के वक्त वो रेशमी स्कार्फ से बंधे होना पसंद करती हैं।

बियॉन्से :
वैसे तो सिंगर कम ऐक्ट्रेस बियॉन्से खुद के बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं, लेकिन सेक्शुअल फैंटसी बता चुकी हैं। बियॉन्से को पैरिस बहुत पसंद है। उन्होंने फ्लॉन्ट मैगजीन को बताया था कि वह द लूवर या अख द ट्रियॉन्फ के नीचे सेक्स करना पसंद करेंगी। ये दोनों ही पैरिस में हैं।

SI News Today

Leave a Reply