Saturday, April 20, 2024
18+स्पाइसी बाइट्स

इन गलतियों से भी हो सकती हैं महिलाएं प्रेग्नेंट

SI News Today

गर्भवती होना एक सुखद एहसास होता है लेकिन अगर आपने इसे प्‍लान नहीं किया होता है तो आप मुश्किल में पड़ जाती हैं। क्‍या आप जानती हैं कि गर्भवती होने के तरीके कई होते हैं जिनमें से कुछ काफी फेमस होते हैं और कुछ के बारे में किसी को पता ही नहीं होता है। ये सच है कि कई तरीके से बहुत सारे लोग अंजान रहते हैं। बहुत बार महिलाएं गर्भवती तक हो जाती हैं और उनहें समझ नहीं आता कि प्रोटेक्‍शन इस्‍तेमाल करने के बाद भी ऐसा कैसे हो जाता है।

जानिए ऐसे ही कुछ तरीकों के बारे में..

एनल इटरकोर्स..
एनल से सेक्‍स करने पर भी गर्भवती होने के चांसेस बने रहते हैं। क्‍योंकि सीमेन फ्लो हो सकता है।

कंडोम लीक होना

बहुत जल्‍दबाजी में कंडोम पहनना या खोलते समय उसमें उंगली का नाखून लग जाने आदि से भी कंडोम में छेंद हो सकता है और आप, प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं।

ड्राई इंटरकोर्स फोरप्‍ले करते वक्‍त अगर आपने अंडरवेयर पहनी है और आपके पार्टनर का वीर्य लीक हो कर फैबरिक के अंदर से होते हुए वैजाइना तक पहुंच गया तो भी आप प्रेगनेंट हो सकती हैं।

प्रेग्‍नेंसी के दौरान प्रेगनेंट
कोई भी महिला प्रेग्‍नेंसी के दौरान सेक्‍स करने पर प्रेग्‍नेंट हो सकती है। इस स्थिति को सुपरफेटेशन कहते हैं। क्‍या प्रेग्‍नेंसी के 8 वें महीने में संभोग करना उचित है?

ऑयल वाला ल्‍यूब्रीकेंट

कई लोग सेक्‍स करने के दौरान ऑयल या कंडोम इस्‍तेमाल करते हैं या कंडोम के साथ भी ऑयल लगाकर करते हैं जिससे कंडोम फिसलता है और उसमें छेंद हो जाता है।

ब‍र्थ कंट्रोल

अगर आप गर्भवती न होने के लिए दवाएं खाती हैं और किसी एक भी दिन नहीं खाई तो आपकी प्रेग्‍नेंसी के चांसेस बढ़ जाते हैं।

फिंगरिंग

अगर पुरूष अपने वीर्य को हाथ से छूने के बाद महिला की योनि में उंगली डालकर फिंगरिंग करता है तो भी महिला गर्भवती हो सकती है।

एक साथ नहाना

नहाने के दौरान कई बार सेक्‍स करने से भी आप प्रेग्‍नेंट हो सकती हैं।

SI News Today

Leave a Reply