Saturday, April 20, 2024
featured

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को मुन्ना माइकल के गाने पर डांस की रिहर्सल कराते दिखे टाइगर श्रॉफ

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अभी तक किसी फिल्म में डांस करते हुए नहीं देखा गया है। पहली बार एक्टर मुन्ना माइकल में डांस करते हुए दिखेंगे। एक्टर ने अपने फेसबुक पेज पर बिहाइंड द सींस का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनकी फिल्म के अपकमिंग गाने स्वैग का है। जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ स्टेप्स को मैच करने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं। 43 साल के एक्टर डांस करने में अपनी पूरी कोशिश करते हुए दिख रहे हैं। फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो में नवाजुद्दीन कहते हैं- अगर आप में है स्वैग तो आप कुछ भी कर सकते हैं। जैसे मैं भी बन सकता हूं इंटरवेशनल क्वालिटी का डांसर। मुन्ना माइकल 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- हम तो लगे हुए हैं भाई। #Swag जल्द आ रहा है। 5 जून को मुन्ना माइकल का ट्रेलर रिलीज किया गया था। शब्बीर खान निर्देशित इस फिल्म में टाइगर एक डांसर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में टाइगर के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, रोहित रॉय और निधि अग्रवाल और अंकिता सोती अहम भूमिकाओं में हैं। 2 मिनट और 55 सेकेंड का यह ट्रेलर एक ऐसे गली के डांसर की कहानी के बारे बताता है जो अपने हुनर की ताकत और जिंदगी के मकसद से पूरी तरह नावाकिफ है। टाइगर को डांस के साथ-साथ आप जबरदस्त एक्शन करते हुए भी देखेंगे, जो कि उनका प्लस प्वॉइंट है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री हमेशा की तरह बहुत जोरदार रखी गई है। वह फिल्म में एक गैंग्सटर के किरदार में हैं जो एक अच्छा डांसर बनने का सपना देख रहा है। नवाज जब डांस सीखने टाइगर के पास जाते हैं तो टाइगर उनसे कुछ स्टेप्स करके दिखाने को कहते हैं। फिल्म में आप पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी को डांस करते हुए भी देखेंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म में उनके डांस पर एक गाना फिल्माया भी गया है।

फिल्म का ट्रेलर एक म्यूजिक एक्शन फिल्म का पूरा फील देता है। शब्बीर खान निर्देशित यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होगी। हालांकि, इस बात की खबर काफी पहले ही आ गई थी कि नवाजुद्दीन फिल्म मुन्ना माइकल में काम कर रहे हैं लेकिन यह खबर बॉलीवुड फैंस को चौंकाने वाली है कि पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी गाने पर थिरकते हुए दिखने वाले हैं।

SI News Today

Leave a Reply