Friday, March 29, 2024
featured

सैफ अली खान ने अपने प्रोजेक्ट ‘मिस्टर चालू’ से किया वॉक-आउट

SI News Today

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान रीमा कागती की फिल्म ‘मिस्टर चालू’ में काम करने वाले थे। लेकिन खबर है कि सैफ अली खान अब यह फिल्म नहीं करेंगे। अब फिल्म में पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान हैं। वहीं सैफअली खान फिल्म में नहीं दिखेंगे। सैफ ने इस फिल्म को मना कर दिया है। वहीं फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती सैफ के हां के इंतजार में है।

डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान ने आखिरी वक्त पर इस फिल्म से वॉक-आउट कर लिया। इसके बाद सैफ अली खान ने कहा कि, ‘ मिस्टर चालू को लेकर कई समस्याएं आ रही थीं। कबी पैसे की दिक्कत, कभी डेट्स की दिक्कत, कभी कुछ कभी कुछ। मुझे लगता है कि प्रोड्यूसर से प्राइवेट और फाइनेंश्यल डीलेस पब्लिक में करना डीसेंट नहीं ‘उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि, ‘मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई।’

फिलहाल, रीमा कागती अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वह इस वक्त लंदन में एक्टर अक्षय कुमार के साथ हैं और फिल्म गोल्ड की शूटिंग कर रही हैं। बता दें फिल्म गोल्ड से टीवी की कलाकार मौनी रॉय भी बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। टीवी सीरियल नागिन की एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। मौनी इस दौरान काफी एक्साइटेड हैं। ने मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

फिलहाल अभी इसस बारे में कुछ खबर नहीं है कि फिल्म में मौनी का रोल क्या है। लेकिन मौनी रॉय अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुश हैं। वहीं इंस्टाग्राम पर मौनी ने हरे रंग की ड्रेस में अपनी डांस करती हुई तस्वीर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर को पैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा ‘संगीत तब और अच्छा लगने लगता है जब आप डांस कर रहे होते हैं’।

फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर अक्षय कुमार ने अपने पहले लुक की तस्वीर अपने फैंस के साथ शेयर की। अक्षय ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की। अक्षय ने इस तस्वीर के साथ लिखा, ‘फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला दिन, हमेशा की तरह आपका प्यार व शुभकामनाएं बनी रहें

SI News Today

Leave a Reply