फरारी की सवारी करते नजर आए सुपरस्टार रजनीकांत


रजनीकांत के फैंस उस समय थोड़े दुखी हो घए थे जब एक्टर अपने नियमित मेडिकल चेकअप के लिए अमेरिका रवाना हुए थे। हालांकि सोशल मीडिया से यह बात साबित हो जाती है कि एक्टर की तबीयत एकदम सही है और वो विदेश में अच्छा समय बिता रहे हैं। गुरुवार को रजनीकांत की एक वीडियो काफी देखी जाने लगी। जिसमें उन्हें फरारी की सवारी करते हुए देखा जा सकता है। यह सुपरस्टार की पहली सेल्फी वीडियो है। इसमें वो ड्राइविंग सीट पर बैठे अपने पार्टनर से पूछ रहे हैं कि मुझे लाल वाला बटना दबाना है ना? यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वो अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

वहीं रजनीकांत और उनकी बड़ी बेटी सौंदर्या चेन्नई से 28 जून को रवाना हुए थे और वो जुलाई के मध्य में वापस लौटेंगे। समचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार- अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ रजनी सर बुधवार रात अमेरिका के लिए रवाना हो गए। वह वहां नियमित चिकित्सा जांच के लिए गए हैं। वह जुलाई माह के मध्य में वापस लौटेंगे। हालांकि सूत्र ने रजनीकांत के पूरी तरह स्वस्थ होने की पुष्टि की। रजनीकांत ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘काला’ के पहले हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। अमेरिका से वापस आने के बाद 67 वर्षीय अभिनेता इस फिल्म की बची हुई शूटिंग पूरी करेंगे। इस फिल्म में वह एक गली में रहने वाले व्यक्ति से गैंगस्टर बने किरदार को निभा रहे हैं।

‘काला’ फिल्म में रजनीकांत और पिछले साल आई फिल्म ‘कबाली’ के निर्देशक पा. रंजीत दोनों एक बार फिर दोबारा साथ में काम कर रहे हैं। रजनीकांत के दामाद और अभिनेता-निर्माता धनुष द्वारा निर्माण की जा रही इस फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी, समुथिराकानी और साक्षी अग्रवाल जैसे कालाकार भी प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।

बता दें कि पिछले महीने बड़ी संख्या में मौजूद अपने फैंस को संबोधित करते हुए तमिल मेगास्टार ने कहा था कि अगर भगवान ने चाहा तो वह राजनीति का रास्ता अख्तियार कर लेंगे। उन्होंने कहा था- जीवन के हर चरण में हमें क्या करना है, यह भगवान तय करते हैं, फिलहाल वह चाहते हैं कि मैं एक्टर रहूं और मैं अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं।

Previous ‘ए जेंटलमैन’ का सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक आया सामने
Next विस्तारा दे रही 799 रुपये में हवाई सफर का मौका

Suggested Posts