Friday, March 29, 2024
featured

‘नागिन’ एक्ट्रेस की खूबसूरती के पीछे है उनकी बहन का हाथ

SI News Today

नागिन टीवी सीरियल से फेम पाने वाली मॉनी रॉय टीवी स्क्रीन पर मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत लगती हैं असल जिंदगी में में भी वह उतनी ही हसीन हैं। बिना मेकअप के भी उनका चेहरा हर दम दमकता है। वह अपनी खूबसूरती का खास खयाल रखती हैं तभी तो वह इतनी ब्यूटीफुल हैं। उनकी स्किन बहुत ही स्मूथ है। वह इसका श्रेय वह अपनी सिस्टर को भी देती हैं। जी हां, दरअसल उनकी बहन रूबी एक डर्मेटोलॉजिस्ट हैं। वह बताती हैं कि उनकी बहन अपने काम के जरिए हर औरत के अंदर छिपी खूबसूरती को निखारने का काम करती हैं। वह बताती हैं कि रूबी ही उनके हेयर्स, उनकी स्किन और उनकी डाइट का ध्यान रखती हैं। नागिन एक्ट्रेस इस बारे में सिर्फ अपनी बहन की राय ही लेती हैं और उन्हीं की बात मानती हैं।

मौनी कहती हैं कि रूबी बहुत टैलेंटेड हैं। वह काफी रिस्पॉन्सेबल पर्सनालिटी हैं। मौनी बताती हैं कि बाहर के देशों के कई ऐसे डर्मेटोलॉजिस्ट हैं जो कि स्किन लाइटोन, टोन स्किन ,स्किन कलर प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करते हैं । यह ठीक नहीं है। रूबी भी बताती हैं कि गोरी स्किन होने से ज्यादा जरूरी है, स्किन का बेदाग होना साफ और ग्लोइंग स्किन ही ज्यादा जरूरी है जो कि देखने में भी अच्छी लगती है।

अननेचुरल प्रोडक्ट के इस्तेमाल से स्किन पर इफेक्ट पड़ सकता है। इसलिए जरूरी है कि अपनी स्किन को इस तरह के प्रोडक्ट से बचाएं। यह स्किन के लिए घातक हो सकते हैं। आज कल फेक प्रोडक्ट्स की मार्केट में भरमार है, इसको लेकर रूबी कहती हैं कि इन प्रोडक्ट से बचा जाए यह प्रोडक्ट्स स्किन को खराब कर देते हैं। इसके बाद स्किन देखने में बहुत बेकार लगती है।

मौनी रॉय का मानना है कि बंगालियों में नेचुरल ब्यूटी होती है। अपनी स्किन को लेकर वह कहती हैं कि वह खूब पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन में ग्लो आता है। इससे स्किन स्मूथ और क्लियर रहती है। वह कहती हैं कि यह सुनने में कॉमन या ऑड लगे लेकिन यह सच है। वह 8 से 10 ग्लास पानी के पी जाती हैं। मौनी रॉय का मानना है कि बंगालियों में नेचुरेल ब्यूटी होती है। अपनी स्किन को लेकर वह कहती हैं कि वह खूब पानी पीती हैं। पानी पीने से स्किन में ग्लो आता है। इससे स्किन स्मूथ और क्लियर रहती है। वह कहती हैं कि यह सुनने में कॉमन या ऑड लगे लेकिन यह सच है। वह 8 से 10 ग्लास पानी के पी जाती हैं।

SI News Today

Leave a Reply