Thursday, April 25, 2024
featured

मां की मूवी ‘मॉम’ की स्क्रीनिंग में पहुंची जाह्नवी कपूर

SI News Today

बॉलीवुड की एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म मॉम इस शुक्रवार यानी 7 जुलाई 2017 को रिलीज होने जा रही है। इसके चलते इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान श्रीदेवी की फिल्म को देखने के लिए कई सितारे आए। वहीं मॉम श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ देखने के लिए उनकी बेटी जाह्नवी भी मौजूद रहीं। इस दौरान खई स्टार किड्स मॉम देखने के लिए आए। शाहिद कपूर के भाई ईशान भी श्रीदेवी की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर मौजूद थे। ऐसी खबरें थीं कि श्रीदेवी की बेटी को शाहिद के छोटे भाई डेट कर रहे हैं, वहीं इस दौरान ईशान फिल्म मॉम देखने के लिए टाइम पर पहुंच गए थे।

बता दें, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने केलिए तैयार नजर आ रही हैं। जाह्नवी अपनी बहन खुशी कपूर के साथ मॉम की स्क्रीनिंग के लिए एंटर हुईं। इस दौरान कई बॉलीवुड के नामी चेहरे भी देखे गए जिनमें जावेद अख्तर, तब्बू, रेखा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मौजूद थे।

वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म मॉम के रिलीज होते ही श्रीदेवी 300 अपनी फिल्म को पूरा कर लेंगी। इसी बीच एक्ट्रेस ने पुरानी यादों को याद किया। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताय कि जाह्नवी सदमा को देखने के बाद काफी अशांत हो गईं थीं और उस समय वो केवल 6 साल की थीं। स्टार किड ने अपनी मां से 3 दिनों तक केवल इसलिए बात नहीं की थी क्योंकि फिल्म में उन्होंने कमल हासन को छोड़ दिया था। सदमा के अंत ने सभी पर प्रभाव डाला था। इसके लिए जाह्नवी को दोश देना गलत होगा। श्रीदेवी ने बताया- जाह्नवी ने जब फिल्म देखी उस समय वो लगभग 6 साल की थीं। उसने तीन दिनों तक मुझसे बात नहीं की। उसने मुझसे कहा तुम गंदी मम्मा हो। आपने उसके साथ गलत किया।

एक्ट्रेस ने बताया कि असल में मेरे लिए सदमा किसी भावनात्मक निकासी की तरह नहीं थी। यह केवल दर्शकों को लगी। इसमें मैं एक ऐसी महिला के किरदार में थी जो बच्चों की तरह है। कमल हासन का किरदार काफी भावनात्मक और इंटेंस था। बता दें कि श्रीदेवी ने एक बार फिर मीडिया के सामने अपनी बेटी जाह्नवी के बारे में ढेर सारी बातें की हैं। उन्होंने बताया कि पिछले दिनों मीडिया में जो कुछ भी जाह्नवी की पर्सनल लाइफ के बारे में लिखा जा रहा था, वह उससे काफी परेशान थी।

SI News Today

Leave a Reply