Wednesday, April 17, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

यूपी: 3 बदमाशों ने युवती को घेरकर किया अटैक

SI News Today

मैनपुरी. यूपी के मैनपुरी में एक विवाहिता की 3 बाइक सवार बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। युवती अपने भाई के साथ ससुराल जा रही थी। मृतका के भाई का कहना है, ”दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर मुझे पकड़ लिया। फिर एक ने बहन के साथ छीनाझपटी की। पहले गहने लूटे फिर गोली मारके भाग निकले।” आगे पढ़िए पूरा मामला…

– मामला एलाऊ थानाक्षेत्र के ग्राम सलेमपुर का है। यहां छविनाथ सिंह पत्नी राजवती, बेटे हुश्यार सिंह और बेटी पूजा के साथ रहते हैं।

– 06 फरवरी 2017 को पूजा की शादी गोलबाजार के रहने वाले मेबाराम के बेटे पवन सिंह से की गई। युवती 1 महीने के लिए अपने मायके आई हुई थी।

– बुधवार को युवती अपने भाई के साथ बाइक से अपनी ससुराल जा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे घेर लिया।

– मृतका के भाई का कहना है, ”मुझे दो बदमाशों ने तमंचा सटाकर अलग पकड़ लिया और एक नकाबपोश बहन के साथ छीनाझपटी करने लगा। पहले उन्होंने गहने लूटे फिर गोली मारके भाग निकले।”

– इस घटना में युवती की मौके पर ही मौत गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज गया है।

– मृतक पूजा की सास रमा का कहना है, ”पूजा शादी से बिल्कुल खुश नहीं थी। एक महीने पहले बिना किसी को बताए सारा सामान लेकर मायके चली गई। बेटे ने उसे वापिस लाने की कोशिश की थी। आज अचानक उसके पिता का कॉल आया कि भाई के साथ लौट रही है।”

– वहीं, मृतका पूजा के पिता का कहना है, ”बेटी की मौत भी हो गई, लेकिन उसके ससुराल से पोस्टमॉर्टम में भी कोई नहीं पहुंचा।”

क्या कहना है पुलिस का ?
– एएसपी ओमप्रकाश सिंह का कहना है, ”विवाहिता अपने भाई के साथ ससुराल जा रही थी तभी उसपर 3 बदमाशों ने अटैक किया। लूटपाट का विरोध करने पर गोली मारी गई है। इनमें से एक बदमाश गांव का ही निवासी है।”

– मृतका युवती के भाई की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। वहीं, घटना के कुछ देर बाद से ही मृतका का पति फरार है। तलाश की जा रही है।

SI News Today

Leave a Reply