Thursday, April 18, 2024
18+कामसूत्र

संबंध बनाने के दौरान महिलाओं को चाहिए कुछ ऐसे मज़े

SI News Today

वैवाहिक जीवन में पति-पत्नी के मधुर संबंधों को बनाए रखने के लिए सेक्स जरूरी है। बिना सेक्स के लाइफ बोरिंग हो जाती है। कई बार तो यह कलह का कारण भी बन जाती है। लेकिन क्या जानते हैं कि सेक्स के दौरान महिलाओं को कौनसी चीजों में ज्यादा मजा आता है और वो खुलकर अपने पार्टनर के साथ पूर्ण एन्जॉय कर पाती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि सेक्स के दौरान महिलाओं को किन चीजों में ज्यादा आनंद की अनुभूति होती है।

एक बेहतर सेक्स लाइफ के लिए…
एक अध्ययन के अनुसार, एक बेहतर सेक्स लाइफ के लिए जोड़ों के बीच बेहतर समझ होनी जरूरी है। अपने पार्टनर के साथ खुश होकर बातचीत करने के बाद किया गया सेक्स भी महिलाओं को पसंद आता है।महिलाएं चाहती हैं कि उनके पति या प्रेमी यौन संबंध बनाने से पहले प्यार की बातें करें और संबंध बनाने के दौरान पुरुष बताएं कि वे अपने पार्टनर के साथ कितना प्यार करते हैं। महिलाओं को यौन संबंध बनाते हुए अपने पति द्वारा किए गए फोरप्ले भी बहुत पसंद आता है। ज्यादातर महिलाएं चाहती हैं कि उनका पार्टनर यौन संबंध स्थापित करने से पहले फोरप्ले करे।

यह बात महिलाओं को बिल्कुल नापसंद है…
इस अध्ययन में महिलाओं को अपने पार्टनर से शिकायत भी दर्ज कराई गई है। कई महिलाओं ने बताया कि उनका पार्टनर सेक्स करने के बाद बातचीत नहीं करता है और यह बात महिलाओं को बिल्कुल नापसंद है। यौन संबंध बनाते हुए महिलाओं को बिस्तर पर हाथ पकडऩा, बांहों में भरकर प्यार करना भी बहुत पसंद होता है।

SI News Today

Leave a Reply