Friday, March 29, 2024
featured

जब मीडिया पर्सन्स पर भड़की दीपिका पादुकोण

SI News Today

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और मीडिया के नोंक-झोंक भरे रिश्तों के बारे में सब जानते हैं। मीडिया भी कभी-कभी सवाल पूछने में मर्यादाएं लांघ जाता है तो कभी कभी सेलिब्रिटीज भी मूड के हिसाब से तीखे-मीठे हो जाते हैं। सेलिब्रिटीज हर इवेंट में तल्ख से तल्ख सवालों पर भी ठंडे होकर जवाब देने की कोशिश करते हैं लेकिन कभी कभी ऐसा होता है कि सवालों से परेशान होकर वो अपना आपा खो देते हैं और सामने वाले पर उखड़ पड़ते हैं। फिर उनका यह बर्ताव भी मीडिया की खबर बन जाता है। आज ऐसी ही कुछ घटनाओं पर नजर डालते हैं जब किसी रिपोर्टर के सवाल पर बॉलीवुड स्टार्स ने अपना आपा खो दिया।

कुछ दिनों पहले एक न्यूजपेपर ने दीपिका पादुकोण के क्लीवेज पर एक आर्टिकल लिखा था जिसे दीपिका ने ट्विटर पर शेयर करते हुए आपत्ति जताई थी। इस घटना के बाद उन्हें हर इवेंट पर इस मामले पर प्रतिक्रिया मांगी जाती थी। अपनी फिल्म फाइंडिग फैनी की सक्सेस पार्टी के दौरान एक महिला रिपोर्टर ने इसी मामले पर दीपिका से सवाल करते हुए इसे पेटी इश्यू यानी कि तुच्छ मामला कह दिया जिस पर दीपिका उखड़ पड़ीं। उन्होंने कहा कि एक औरत होते हुए भी आप ऐसा कह रही हैं तो यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इसी तरह परिवार के साथ शिरडी दर्शन को पहुंचे ऋतिक रोशन को जब मीडिया के कैमरों ने घेर लिया था तब ऋतिक ने अपना आपा खो दिया। नाराज होकर उन्होंने कैमरापर्सन्स को कुछ भुनभुनाते हुए धक्का दे दिया। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाली।

बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन एक रिपोर्टर पर इसलिए बरस पड़ीं थीं क्योंकि उसने उनकी बहू को ऐश्वर्या कहने की बजाय ऐश कह दिया था। यह बात जया को पसंद नहीं आई और उन्होंने उस रिपोर्टर को नैतिक शिक्षा का पाठ पढ़ा दिया।

ऐसे ही अपनी फिल्म मर्दानी के प्रमोशन के दौरान एक रिपोर्टर ने जब फिल्म से हटकर सवाल करने की कोशिश की तब रानी मुखर्जी ने उसकी बोलती बंद कर दी। इसी तरह का एक मामला राब्ता के प्रमोशन के दौरान हुआ जब एक रिपोर्टर ने सुशांत सिंह राजपूत और फिल्म के अन्य किरदारों से कुलभूषण जाधव को लेकर सवाल किया जिस पर सुशांत काफी भड़क गए।

SI News Today

Leave a Reply