Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

लड़की से गैंगरेप के मामले में आया नया मोड़, सेक्स रैकेट की बातें आ रही सामने

SI News Today

लखनऊ. राजधानी में शन‍िवार को चलती कार में एक लड़की से गैंगरेप की सूचना से हड़कंप मच गया। बताया गया क‍ि घटना को अंजाम देने के बाद गोमतीनगर स्थ‍ित हैनिमैन चौराहे पर बदमाश लड़की को फेंककर फरार हो गए। कुछ देर बाद मामले में नया मोड़ आया। बताया जाता है क‍ि मामला सेक्स रैकेट से जुड़ा है। फ‍िलहाल पुल‍िस मामले की जांच में जुटी है। आगे पढ़‍िए क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी…

-एसपी नॉर्थ अनुराग वत्स ने बताया, सूचना मिलते ही एसओ विभूति खंड सतेन्द्र राय ने मौके पर पहुंचकर पीड़‍िता को लोहिया अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा गया। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

-झुग्गी-झोपड़ी में एक महिला है, जो दुकान लगाती है। उसने बताया क‍ि वो इस लड़की और उसकी की मां को भी जानती है। फ‍िलहाल पुल‍िस टीम मामले की जनकारी के लिए रवाना हो चुकी है। आगे जो भी र‍िपोर्ट आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

लड़की ने बताई ये बातें
-जानकारी के अनुसार, लड़की सहारा हॉस्प‍िटल के सामने झुग्गी में रहती है। पूछताछ में उसने बताया क‍ि वह घर से झाड़ू-पोछा करने के ल‍िए न‍िकली थी। इसी दौरान कार सवार लोगों ने उसे अंदर खींच ल‍िया।

-इसके बाद पास स्थ‍ित एक झोपड़ी में ले गए। वहां डांट-फटकार कर कोई नशीला पदार्थ ख‍िलाया, फि‍र गैंगरेप क‍िया। कुल 3 लोग थे।

क्या कहते हैं स्‍थानीय लोग
-वहीं, स्थानीय लोगों के अनुसार, जहां घटना हुई है वहां एक मह‍िला झुग्गी में दुकान लगाती है। आरोप है क‍ि वो लड़क‍ियाें की सप्लाई करने का काम करती है। इसकी शिकायत कई बार पुलिस में की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस महिला की वजह से यहां आए दिन लड़के खड़े रहे हैं और गंदा काम होता है।

SI News Today

Leave a Reply