Thursday, March 28, 2024
featured

‘ए जैंटलमैन’ ट्रेलर हुआ लांच

SI News Today

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज स्टारर फिल्म ए जेंटलमैन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इसमें एक्टर के दो अवतार देखने को मिलेंगे जिसमें एक सुंदर और सुशील लड़के का है जिसके पास सबकुछ है बस एक लड़की की कमी है। इसके बाद उनकी जिंदगी में काव्या यानी कि जैकलीन फर्नांडिज की एंट्री होती है। जिससे की वो शादी करना चाहते हैं लेकिन एक्ट्रेस को थोड़ा सा रिस्की लड़का चाहिए। अपनी दोस्त से बात करते हुए एक्ट्रेस कहती हैं लड़के में कोई कमी नहीं है लेकिन ये कुछ ज्यादा ही सेफ है। सिद्धार्थ की जिंदगी में नया मोड़ तब आता है जब फिल्म में उनके जुड़वा ऋषि की एंट्री होती है।

ट्रेलर देखने से लग रहा है कि उनका यह अवतार किसी माफिया या चोर का है जिसके पीछे लोग पड़े हुए हैं। लेकिन गलती से वो गौरव यानी की सीधे सिद्धार्थ को पकड़ लेते हैं। यहीं से एक्शन और रोमांस की शुरुआत होती है। मल्होत्रा ने स्क्रीन पर पहली बैर डबल रोल निभाया है। उनके दोनों ही रोल काफी इंटरेस्टिंग हैं। ट्रेलर में सुनील शेट्टी भी नजर आते हैं। उन्हें काफी समय बाद पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा था- हमारी फिल्म ए जेंटलमैन टिपिकल डबल रोल फिल्म नहीं बल्कि पहचान को लेकर भ्रमित हो जाने के बारे में है। इसमें दो अलग किरदार हैं जिनके अलग अभिलक्षण होंगे। मैंने ऋषि के हिस्से को काफी एंज्यॉय किया क्योंकि मुझे एक्शन पसंद है। मैंने गौरव का रोल भी एंज्यॉय किया क्योंकि वो एक साधारण आदमी है।

ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- #AGentleman का ट्रेलर यहां है। इसे क्रिश और डीके ने डायरेक्ट किया है। ट्रेलर में  बंदूक मेरी लैला लाइन सुनने को मिलती है। यह पहला मौका है जब जैकलीन और सिद्धार्थ किसी फिल्म में साथमें नजर आ रहे हैं।

फिलहाल सिद्धार्थ इन दिनों फिल्म इत्तेफाक की शूटिंग में बिजी हैं। इत्तेफाक 1969 में आई राजेश खन्ना और नंदा स्टारर फिल्म का रीमेक है। 1969 में रिलीज हुई इत्तेफाक को स्वर्गीय यश चोपड़ा ने डोयरेक्ट किया था जबकि स्वर्गीय बीआर चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया था।

SI News Today

Leave a Reply