Friday, April 19, 2024
featured

विराट कोहली ने गाया था जब यह गाना तो दीवाने हो गए थे लोग

SI News Today

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली गाना गाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो यू-ट्यूब पर 29 फरवरी 2016 को अपलोड किया गया था। बांग्लादेश स्थित भारतीय उच्चायोग में आयोजित एक कार्यक्रम में जब एक सिंगर ने ‘जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा’ गाया तो विराट खुद को रोक नहीं सके और स्टेज पर आकर यह गाना गाने लगे।

ताजमहल फिल्म का यह गाना लता मंगेशकर और मोहम्मद रफी ने गाया है और यह विराट का फेवरेट बॉलिवुड सॉन्ग भी है। उस वक्त रिपोर्ट्स में विराट और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के ब्रेकअप की खबरें भी चल रही थीं। इसलिए कहा गया था कि विराट ने अनुष्का को मनाने के लिए यह गाना गाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हुआ था। युवराज सिंह ने यह वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था, जिसके बाद विराट ने युवी का शुक्रिया अदा भी किया था।

यह पहली बार नहीं है, जब विराट कोहली ने गाना गाया हो। न्यूज 24 को दिए एक इंटरव्यू में कोहली ने फिल्म विक्की डोनर का पानी का रंग गाना गाया था। फिलहाल विराट और अनुष्का कई बार एक साथ दिखे हैं। युवराज सिंह की शादी और फिर जहीर खान और सागरिका घाटके की सगाई में भी दोनों नजर आए थे। विराट ने इस साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर एक तस्वीर भी पोस्ट की थी।

गौरतलब है कि वेस्टइंडीज दौरा खत्म होने के बाद विराट कोहली एंड टीम अब श्रीलंका का दौरा करेगी। वेस्टइंडीज के खिलाफ रविवार को खेले गए टी20 मुकाबले में भारत को 9 विकेट से करारी मात मिली है। इविन लुईस की 125 रनों की विस्फोटक पारी ने भारतीय गेंदबाजों के हौसले पस्त कर दिए। इससे पहले भारत ने कैरेबियाई टीम को वनडे सीरीज में 3-1 से मात दी थी। पांचवे वनडे में कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। यह कोहली का 28वां वनडे शतक था। अब वह वनडे में शतक लगाने के मामले में सनथ जयसूर्या के साथ तीसरे नंबर पर काबिज हैं। उनसे आगे सिर्फ सचिन तेंडुलकर (49 शतक) और रिकी पॉन्टिंग (30 शतक) हैं।

SI News Today

Leave a Reply