Thursday, April 25, 2024
featured

अर्जुन बिजलानी और करण वाही करेंगे ग्रीन कार्पेट इवेंट को होस्ट

SI News Today

आईफा अवार्ड्स 2017 के लिए सितारों की न्यूयॉर्क के लिए रवानगी शुरु हो चुकी है। शो के लिए दर्शकों का उत्साह भी दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। टीवी इंडस्ट्री के दो होनहार चेहरे पहले ही न्यूयॉर्क पहुंच चुके हैं और आईफा अवार्ड्स 2017 के लिए शूटिंग भी शुरु कर दी है। टीवी सेलेब्रिटी अर्जुन बिजलानी और करण वाही इस साल इस अवार्ड शो के ग्रीन कार्पेट को होस्ट कर रहे हैं। दोनों पहले भी अवार्ड्स नाइट्स को होस्ट कर चुके हैं। दोनों सेलेब्रिटीज की अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग है और दोनों ऑडिएंस से कनेक्ट करने में भी माहिर हैं। दोनों ने न्यूयॉर्क के अपने अनुभवों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा भी किया है।

अर्जुन बिजलानी ने अपना एक्साइटमेंट अपने फैंस के साथ साझा करते हुए कहा कि मैं आईफा वीकेंड स्टोरीज, आईफा रिवाइंड और ग्रीन कार्पेट को होस्ट कर रहा हूँ। मैंने इसे पिछले साल भी स्पेन के मैड्रिड में होस्ट किया था। इसलिए यह मेरा इसे होस्ट करने का दूसरा मौका है। उन्होंने कहा कि मैं इससे पहले कभी न्यूयॉर्क नहीं आया। मैं टाइम्स स्क्वायर जाने को लेकर बहुत उत्साहित हूं।

बचपन में मैंने इस शहर के बारे में बहुत सुना है। अर्जुन इन सबके अलावा वहां अपने फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स से मिलने के लिए भी काफी उत्सुक हैं। उन्होंने बताया कि वह वरुण धवन से मिलने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा वह आलिया भट्ट से भी मिलने की इच्छा रखते हैं।

टीवी एक्टर करण वाही हाल ही में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करके स्पेन से लौटे हैं। उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क जाना हमेशा आनंदित करने वाला होता है। मैं आईफा को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि यह एक ग्लोबल इवेंट है और इसका हिस्सा होना हमेशा बेहतरीन रहा है। उन्होंने आगे कहा कि एंकरिंग करने में प्रेजेंस ऑफ माइंड की बहुत जरुरत होती है। फिल्मों में सितारों के साथ इंटरएक्शन करना बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि चूंकि मैं बहुत से एक्टर्स को पर्सनली जानता हूं इसलिए मेरे लिए ऐसा करना थोड़ा आसान होगा।

SI News Today

Leave a Reply