Thursday, April 18, 2024
featured

इस साल न्यूयार्क में होगी अवॉर्ड नाइट

SI News Today

हर साल की तरह इस साल भी आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन होने वाला है। इस साल अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी अवॉर्ड्स (आईफा) का आयोजन अमेरिका के न्यूयॉर्क में किया जाएगा। यह कार्य्रक दो दिन यानी कि 14 और 15 जुलाई 2017 को होंगे। ऑर्गेनाइजर्स ने इसके मार्केटिंग हिस्से को आईफा उत्पाद को लॉन्च करके शुरू कर दी है। यह बॉलीवुड के बहुत बड़े अवॉर्ड्स में से एक है। ऐसा माना जा रहा है कि इस साल अवॉर्ड्स पिछले साल से ज्यादा बड़ा होगा। होस्ट से लेकर नॉमिनेशन तक आईफा अवॉर्ड दो दिनों तक फिल्म इंडस्ट्री के सितारों को न्यूयॉर्क में बांधे रखेगा।

नॉमिनेशन से लेकर होस्ट करने तक का फैसला विजक्राफ्ट ले चुकी है। 15 जुलाई को होने वाले फाइनल इवेंट में पता चल जाएगा कि कौन-कौन जीता। आईफा समारोह के लिए ऑर्गेनाइजर्स ने न्यूयॉर्क बेस्ड बूटिक ईजी पार्टनर्स को बुक किया है। जिसपर आईफा का स्टाइलिश लोगो लगा हुआ है। हर साल की तरह इस साल भी अवॉर्ड समारोह में हमें सेलिब्रिटीज की शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। यह कार्यक्रम इस साल पहले से ज्यादा बड़े लेवल पर आयोजित किया जाएगा। आईफा को इस बार करण जौहर के साथ मिलकर सैफ अली खान होस्ट करेंगे। वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिज की अपकमिंग फिल्म जुड़वा 2 का एक गाना इसी कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा।

वरुण आईफा में अपने पिता डेविड धवन को फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे करने की वजह से ट्रिब्यूट देंगे। समारोह के पहले दिन ऑस्कर विजेता एआर रहमान के 25 साल पूरे होने पर संगीतमय कार्यक्रम को आयोजन होगा। दिलजीत दोसांझ, नीति मोहन, जावेद अली, बेन्नी दयाल और दूसरे गायक स्टेज पर एआर रहमान को ज्वाइन करेंगे। आलिया भट्ट, शाहिद कपूर, सलमान खान, कैटरीना कैफस कृति सेनन सहित कई सितारे अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस आईफआ के स्टेज पर देंगे।

सितारों से सजी आईफा अवॉर्ड्स की रात को आप कलर्स टीवी पर देख सकते हैं। आईफा होस्ट करने को लेकर सैफ अली ने कहा था- सैफ ने कहा- मैं इस साल आईफा के मंच पर वापसी से खुश हूं क्योंकि न्यूयॉर्क में आईफा अवॉर्ड की मेजबानी के लिए अपने करीबी दोस्त करण के साथ शामिल होने जा रहा हूं। उन्होंने कहा- आईफा के लिए उत्साहित हूं कि यह तेजी से दुनियाभर में बढ़ रहा है।

SI News Today

Leave a Reply