Friday, March 29, 2024
featured

जब शाहरुख खान, इम्तियाज अली, प्रीतम और इरशाद कामिल गाना बनाने के लिए हुए इकट्ठे

SI News Today

शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल का गाना सफर रिलीज कर दिया है। यह गाना काफी जादुई और आपके मन को पसंद आने वाला है। गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और प्रीतम ने कंपोज किया है। यह गाना भटकते हुए यात्रियों को एक नई पहचान देता है। गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। गाने के जरिए एक यात्री की यात्रा और रोड के जरिए दोस्ती को दिखाया गया है। यह गाना शहरी एकाकीपन को दिखाता है। हाल ही में आए बॉलीवुड गानों में यह गाना बहुत खूबसूरत है।  शाहरुख ने इस गाने की वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर किया।

उन्होंने लिखा- प्रीतम, इरशाद कामिल इम्तियाज ने मुझे हमारा पसंदीदा गाना #Safar गाने नहीं दिया। अरिजीत ने ऐसा किया और यह बहुत अच्छा है। वीडियो में शाहरुख, इम्तियाज अली, इरशाद कामिल और प्रीतम बोल पर बातचीत करते हुए नजर आते हैं। चारों एक समझौते पर आते हैं जब वो गाने में सफर को लेने का निर्णय लेते हैं। आप देखेंगे कि किंग खान गाने को अपनी आवाज देना चाहते हैं लेकिन प्रीतम उन्हें धकेल देते हैं। प्रीतम के इस व्यवहार से बादशाह नाराज हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं लेकिन इसके बाद तीनों उन्हें स्टेज पर वापस लाने में कामयाब हो जाते हैं।

गाने में फिल्म के कई सीन आपको देखने को मिलेंगे। इसमें दिखेगा कि कैसे शाहरुख खान अपने डेली रुटीन के लिए तैयार होते हैं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा के साथ एक्टर को कुछ गानों पर डांस करते हुए भी देख सकते हैं। यह गाना उन लोगों के लिए बहुत अच्छा है जो यात्रा करते रहते हैं यात्रा करने में जिन्हें मजा आता है। अभी तक निर्मातओं ने बीच बीच में और राधा गाने को रिलीज किया है।

बता दें कि फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के निर्देशक इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान स्पाइडर मैन की तरह बस के अंदर लटकते नजर आ रहे हैं। शाहरुख इस वीडियो में कह भी रहे हैं, “मैं स्पाइडर मैन होता”। इम्तियाज अली ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा- देखो मुझे बस में कौन मिला।

SI News Today

Leave a Reply