Thursday, April 25, 2024
featured

एक्टर एजाज खान ने हिसार में इमाम से मारपीट करने पर बजरंग दल को दी गाली

SI News Today

बिग बॉस से सुर्खियों में आए बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने हरियाणा के हिसार में एक मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट करने वाले बजरंग दल को गालियां दी है। एजाज खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि आप लोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो और जल्द से जल्द इमाम से मारपीट करने वालों को गिरफ्तार किया जाए। आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों पर बीते सोमवार को हुए आतंकवादी हमले के विरोध में पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए। मंगलवार को हिसार में बजरंग दल के विरोध प्रदर्शन से विवाद छिड़ गया। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला जलाया लेकिन उनका विरोध प्रदर्शन देखते ही देखते हिंसक हो गया। कार्यकर्ता स्थानीय मस्जिद में पहुंच गए और वहां इमाम को बाहर निकाल कर उनपर भारत माता की जय बोलने का दबाव बनाने लगे। बहस के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इमाम को गालियां दी और उनके साथ मारपीट भी की।

हिसार में इमाम के साथ भारत माता की जय बोलने को लेकर मारपीट के बाद एजाज खान ने एक वीडियो बनाकर पीएम मोदी तक अपनी बात पहुंचाई है। ऐजाज खान ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर जो आतंकी हमला हुआ उसे लेकर पूरी दुनिया के मुसलमानों ने दुख जताया है, इसके बाद भी इस घटना के लिए देश में मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है। एजाज खान ने बजरंग दल को अपशब्द कहते हुए कहा कि अगर उन लोगों को सजा नहीं मिली तो ये मामला आगे बढ़ेगा। एजाज ने आगे कहा-माननीय मोदी जी और योगी जी, आपलोग मुसलमानों पर जुल्म करना बंद करो।

एजाज खान ने पीएम मोदी से ये भी कहा है कि अगर किसी मंदिर से निकालकर पुजारी को मारा गया होता तब भी आप चुप रहते क्या। अगर आपने कोई कार्रवाई नहीं की तो हो सकता है मुसलमान भी कोई संस्था बना कर इस तरह के काम करने लगेगा।

SI News Today

Leave a Reply