Friday, April 19, 2024
featured

जब हैरी मेट सेजल का नया पोस्टर जारी

SI News Today

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का नय पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस पोस्टर में दोनों स्टार्स पंजाबी आउटफिट पहने हुए नजर आ रहे हैं। सबसे ज्यादा जिसपर आपका ध्यान जाएगा वो है शाहरुख का बादशाह अवतार। ऐसा इसलिए क्योंकि अपने 25 साल के फिल्मी करियर के दौरान किंग खान ने पगड़ी नहीं है। इसी वजह से उन्हें पूरे पंजाबी लड़के के अवतार में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। पोस्टर को बादशाह की कंपनी रेड चिलिज एंटरटेनमेंट ने शेयर किया है। जिसमें दोनों एक्टर्स ट्रैक्टर में बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया गया है- क्या आप अभी तक हरिंदर सिंह नेहरा और सेजर झावेरी से मिले हैं? आपके सामने पेश कर रहे हैं पंजाब के हॉट #Butterfly हैरी को छोड़िये और हमारे देसी हरिंदर और सेजल से मिलिए| इन्हें देख कर हम भी बटरफ्लाई बन गए जल्द ही फिल्म का तीसरा गाना बटरफ्लाई रिलीज कर दिया जाएगा। फिलहाल इसका टीजर जारी कर दिया गया है। यह एक पंजाबी गाना है जिसमें प्यार को सेलिब्रेट करते हुए दिखाया गया है।

फिल्म के कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने गाने को थोड़ा बैसाखी टच दिया है। इसी वजह से हम सभी को अनुष्का एक पंजाबी कुड़ी के किरदार में नजर आ रही हैं। टीजर में अनुष्का को शाहरुख का लुक पसंद आता है। इसके अलावा एक्टर की बहुत सी फैंस को यह लुक काफी पसंद आएगा। ऐसा लगता है कि यह गाना पंजाब में शूट किया है। तो ऐसे में सवाल उठता है कि हैरी और सेजल पेरिस से पंजाब कैसे पहुंचे? अब लगता है कि इसका जवाब या तो पूरा गाना रिलीज होने पर या फिर सिनेमाघर जाने पर ही मिलेगा।

फिलहाल तो यह टीजर काफी अच्छा है और हर किसी को इसके पूरा रिलीज होने का इंतजार होगा। गाने में शाहरुख और अनुष्का के रिलेशनशिप की एक झलक देखने को मिल रही है। दोनों फ्लर्ट करते हुए दिख रहे हैं। गाने के टीजर को अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- पंजाब के खेतों में जब हरिंदर मेट सेजल

SI News Today

Leave a Reply