Friday, March 29, 2024
featured

बादशाहो फिल्म के पहले गाने ‘मेरे रश्के कमर’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

SI News Today

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और इलियाना डी क्रूज की अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहो’ के पहले गाने का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। यह गाना पिछले दिनों खूब फेमस हुए ‘मेरे रश्के कमर’ का रीमेक है। वहीं यह गाना आपको पाकिस्तानी सिंगर राहत फतह अली खान की आवाज में सुनने को मिलेगा। यह गाना एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस इलियाना के बीच फिल्माया गया है। इससे पहले यह गाना यूथ में काफी पॉपुलर है, वहीं अब यह गाना बॉलीवुड अंदाज में लोगों को नजर आएगा।

अजय देवगन ने इस गाने का फर्स्ट लुक सोशल साइट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। अपने अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह तस्वीर शेयर की है, जिसमें इलियाना डी क्रूज भी नजर आ रही हैं। साथ ही अजय ने लिखा है कि ‘मेरे रश्के कमर, बादशाहो का पहला गाना रिलीज होगा कल’। जानकारी देते हुए अजय ने बताया है कि इस गाने को फैंस कल यानी 14 जुलाई 2017 को देख पाएंगे।

बता दें, नुसरत फतेह अली खान साहब ने इस कव्वाली को करीब 40 साल पहले गाया था। वहीं करीब एक साल के अंदर लोगों ने इस गाने को यू-ट्यूब में कई बार अलग-अलग अंदाज में रीक्रिएट किया गया। इससे पहले इस गाने को रीमेक के तौर पर अरिजीत सिंह का गाना भी बताया गया था। इस गाने को लेकर कई वीडियो आए इनमें से एक वीडियो में रितिक रोशन और सोनम कपूर नजर आ रहे हैं।

वहीं इस कव्वाली का रिमेक जुनैद असगर नाम के एक उभरते पाकिस्तानी सिंगर ने भी गाया था। इसमें म्यूजिक भी जुनैद ने ही दिया था। तो वहीं कुछ समय पहले ही इस कव्वाली का रिमिक्स वर्जन भी रिलीज किया गया था जो नुसरत साहब की आवाज पर ही किया गया था। यह वर्जन सबसे ज्यादा हिट रहा।

SI News Today

Leave a Reply