Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

अखिलेश यादव मीरा कुमार के साथ

SI News Today

लखनऊ: समाजवादी पार्टी की रार राष्ट्रपति चुनाव में भी सामने आ गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संयुक्त विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार को अपना समर्थन दिया है। दूसरी ओर पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को वोट देंगे।

लखनऊ दौरे पर आज मीरा कुमार ने बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती से भेंट करने के बाद सपा दफ्तर में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस और जो अन्य दल  मीरा कुमार के साथ है उसमें समाजवादी पार्टी की है। समाजवादी पार्टी का हर विधायक मीरा कुमार के पक्ष में वोट करेगा। हमारे दल का हर सदस्य पूरी तरह से मीरा कुमार जी के साथ है।

इटावा के जसवंतनगर से समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने अलग मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एलान किया कि राष्ट्रपति पद के लिए वह एनडीए के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के पक्ष में अपना मत डालेंगे।

उन्होंने कहा कि मैंने साथी विधायकों को भी कोविंद को वोट देने की अपील की है। शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) के निर्देशानुसार रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का निर्णय किया है।

SI News Today

Leave a Reply