Thursday, March 28, 2024
featuredदुनियादेश

दलाई लामा ने मुस्लिम नेताओं की दाढ़ी खींचते हुए तस्वीर की पोस्ट

SI News Today

तिब्बत के निर्वासित धर्मगुरू दलाई लामा ने शुक्रवार को अपेन ट्विटर हैंडल से एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देख लोगों ने खूब मजे लिये। दलाई लामा ने उनसे मिलने आए दो मुस्लिम नेताओं की दाढ़ी खींचते हुए तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर पर कुछ यूजर्स ने लिखा कि आप बच्पन से ही शरारती होंगे। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि इनकी दाढ़ी इतनी तेजी से मत खींचिए, इन्हें दर्द कर रहा होगा। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर पर दलाई लामा की चुटकी भी ले रहे हैं। एक ऐसे ही यूजर ने लिखा- दलाई लामा याद कीजिए कि अहिंसा ही परम धर्म है, दाढ़ी खींचने से उन्हे दर्द हो रहा होगा। फिलहाल दलाई लामा की इस तस्वीर को ट्विटर पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दलाई लामा का ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल होने लगा। आधे घंटे के अंदर ही लगभग 700 लोगों ने इसे रिट्वीट किया वहीं 2000 से ज्यादा यूजर्स ने तस्वीर को लाइक भी किया। इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए दलाई लामा ने लिखा- नुब्रा गाटी के डिस्केट में टुरटुक से मुझसे मिलने आए दो मुस्लिम नेताओ के साथ मस्ती:

दलाई लामा के इस ट्वीट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि काश दुनिया के और भी लोग इस ह्यूमर और प्यार को समझ पाते। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा के देश को दूसरे धर्म गुरुओं को भी इनसे कुछ सीखना चाहिए।

आपको बता दें कि दलाई लामा का ये पोस्ट तब आया है जब ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक उड़ाने पर AIB के तन्मय भट्ट पर एफआईआर दर्ज हो गई है। सोशल मीडिया पर तन्मय भट्ट पर एफआईआर को लेकर लोग पीएम मोदी ओर सरकार की जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply