Thursday, March 28, 2024
featured

‘बेहद’ में होने वाली है माया की वापसी

SI News Today

टीवी सीरियल बेहद के निर्माता ऑडिएंस को इस शो से किसी भी कीमत पर बांधे रखना चाहते हैं। तभी तो इस थ्रिलर धारावाहिक में समय-समय पर सस्पेंस बनाए रखा जाता है। टीवी पर जबसे यह शो प्रसारित होना शुरु हुआ है तबसे इसकी कहानी में सरप्राइज की भरमार है और यही कारण है कि लोग इस धारावाहिक से लगातार जुड़े हुए हैं। सीरियल में अब तक की कहानी में अर्जुन ने माया की हत्या कर दी है और उसकी सजा जेल में काट रहा है। लोगों को लगा कि अब सीरियल लगभग खत्म होने के कगार पर है। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बहुत जल्द माया एक बार फिर बदला लेने के लिए वापस आ रही है। टीवी सीरियल की एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने एक तस्वीर शेयर करके इस बात की पुष्टि की है। इस तस्वीर में माया का नया लुक सामने आया है। माया इस तसवीर में बॉल्ड लुक में दिखाई दे रही है। उसने अपने सर के बाल मुड़वा लिए हैं। माया यानी कि जेनिफर विंजेट ने अपने नए लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है – बोल्ड से बॉल्ड तक। माया के बॉल्ड और ब्यूटीफुल अवतार के लिए धनंजय दादा की मेहनत है। इस बीच जेनिफर अपने अगले धारावाहिक के लिए शूटिंग शुरु कर दी है। यह सीरियल भी एक रोमाटिक ड्रामा होगी जिसमें टीवी एक्टर हर्षद चोपड़ा जेनिफर के अपोजिट किरदार में होंगे।

सिनेविस्तास के प्रोडक्शन में बनने वाले इस सीरियल का नाम अभी तय नहीं हुआ है। जेनिफर इससे पहले भी टीवी सीरियल दिल मिल गए और बेहद में इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम कर चुकी हैं। जेनिफर पिछले कई सालों से इंडियन टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी हुई हैं।

उन्होंने बच्चों के सीरियल शाकालाका बूम बूम से टी करियर का आगाज किया था। इसके अलावा वह दिल मिल गए, कुसुम, क्या होगा निम्मो का, कसौटी जिंदगी की और सरस्वतीचंद्र में भी नजर आई थीं। सरस्वतीचंद्र में उनके निभाए कुमुद के किरदार के लिए उन्हें इंडियन टेलीविजन एकेडमी की ओर से बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था। उन्होंने 2012 में करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी। दो साल बाद ही दोनों का तलाक हो गया। करण ने बाद में बिपाशा बसु से शादी कर ली।

SI News Today

Leave a Reply