Friday, March 29, 2024
featured

हार्दिक पांड्या ने कराया नया हेयर कट, शेयर की पिक

SI News Today

टीम इंडिया के स्टार अॉलराउंडर हार्दिक पांड्या जितनी अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, उतना ही अपने स्टाइल के लिए भी। चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ जिस तरह बैटिंग की थी, उसे देखकर हर भारतीय उनका फैन हो गया था। आईपीएल में मुंबई इंडियन्स की ओर से भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। हार्दिक एक बार फिर सुर्खियों में हैं। किसी मैच के सिलसिले में नहीं बल्कि अपने हेयरकट को लेकर। पांड्या ने सिलेब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट हाकिम आलिम से स्टाइलिश हेयरकट कराया है, इसकी तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस पर उन्होंने लिखा, मैं यही कहूंगा कि आलिम आप सचमुच जादूगर हैं, मुझे यह बहुत अच्छा लगा। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे से लौटने के बाद अजिंक्य रहाणे ने भी आलिम से ही हेयरकट कराया था। इसके अलावा चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले विराट कोहली ने भी आलिम से हेयरस्टाइलिंग कराई थी। इस वक्त आलिम बॉलिवुड के सबसे मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट हैं। शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर से लेकर अजय देवगन और संजय दत्त भी उन्हीं से हेयरकट कराते हैं। उनकी बांद्रा वेस्ट में हेयर अकैडमी है, जिसमें 4000 रुपये पुरुषों के हेयरकट और महिलाओं से 5000 रुपये लिए जाते हैं।

हार्दिक पांड्या का नया हेयरकट:
फैन्स की मिली-जुली रही प्रतिक्रिया: जैसे ही सोशल मीडिया पर पांड्या ने यह तस्वीर पोस्ट की, लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई। कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की, वहीं कुछ को यह पसंद नहीं आया। brijlo_p ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सुपर डुपर हेयर स्टाइल हार्दिक पांड्या। शानदार काम। surya_7_7_7 ने कहा, बेहतरीन हेयरकट है भाई। astha876 ने लिखा, नए हेयरस्टाइल की हार्दिक बधाई। meenamanoj95 ने लिखा, अच्छा नहीं लह रहा, फालतू बना दिया एक्सपर्ट ने आपको। lyker_shakir ने लिखा, कोई नया हेयरस्टाइल नहीं मिला क्या?

श्रीलंका दौरे पर जाएंगे पांड्या: चैम्पियंस ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन को देखते हुए सिलेक्टर्स ने श्रीलंका संग होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए पांड्या को चुना है। चोट के बाद वापसी कर रहे के एल राहुल और मुरली विजय को भी इस दौरे में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने अहम मौकों पर गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच में उन्हें मौका नहीं दिया गया था। यह मैच टीम इंडिया 9 विकेट से हार गई थी। 26 जुलाई से भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा शुरू हो रहा है। यहां भारत टेस्ट सीरीज के अलावा 5 वनडे और एक टी20 खेलेगा।

SI News Today

Leave a Reply