Friday, April 19, 2024
featured

एक एपिसोड के लेती हैं करीब एक लाख रुपए दिव्यांका त्रिपाठी

SI News Today

टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और उनके पति एक्टर विवेक दहिया दोनों इस वक्त इटली की सैर पर हैं। दोनों काफी दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी सैरसपाटे की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। वहीं उनके फैंस भी इन तस्वीरों को खूब एंज्वॉय कर रहे हैं। दिव्यंका काफी वक्त से अपने पति के साथ घर से बाहर हैं मजे कर रही हैं। इस टूर पर उन्होंने काफी पैसा स्पेंट किया है। क्या आप जानते हैं, दिव्यंका अपने सीरियल के एक एपिसोड का कितना पैसा चार्च करती हैं? दिव्यंका एक एपिसोड का करीब एक लाख रुपए लेती हैं। इसे चलते दिव्यंका का आलीशान घर मुंबई में है। चलिए हम आपको दिव्यंका के घर की सैर कराते हैं।

इस तस्वीर में जो घर नजर आ रहा है वह दिव्यंका का घर है। दिव्यंका का यह घर भोपाल के चूना भट्टी में है। यह दिव्यंका के घर का मेन गेट है। भोपाल के इसी घर पर दिव्यंका की शादी की रस्में निभाई गई थीं। यहां दिव्यंका के माता पिता नरेंद्र और मां नीलम त्रिपाठी रहते हैं।

वहीं दिव्यंका और विवेक दहिया का घर मुंबई में है। इस तस्वीर में दिव्यंका के मुंबई वाले आलीशान घर की तस्वीर नजर आ रही है जिसमें उनका ड्रॉइंग रूम दिख रहा है। दिव्यंका का यह घर मुंबई के गोरेगांव में है।

यह तस्वीर है दिव्यंका के घर के ही लिविंग रूम की। फोटो में दिव्यंका और विवेक साथ नजर आ रहे हैं।

दिव्यंका ने अपने घर में एक कॉर्नर अवॉर्ड्स और शील्ड्स के लिए बनाया है। दिव्यंका को अब तक जितने अवॉर्ड्स मिले हैं वह सब इस शोकेस में उन्होंने रखे हैं। दिव्यंका का यह घर गोरेगांव में है।

दिव्यंका अपने घर में सारे काम खुद करती हैं, दिव्यंका अपनी रसोई में काम करते हुए!

एक तस्वीर में दिव्यंका एक बॉस के किनारे लगे सोफे पर बैठी हैं।

SI News Today

Leave a Reply