Friday, March 29, 2024
featured

क्रिसमस पर टाला क्लैश, अब ईद पर भी सलमान खान आ रहे हैं आड़े

SI News Today

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर लीड रोल निभा रहे हैं। यह फिल्म शुरुआत से ही लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही है। इस फिल्म का इंतजार सिने प्रेमियों को काफी बेसब्री से हैं और इसकी हर खबर पर उनकी नजर बनी रहती है। जनवरी 2017 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। पहले ऐसी खबरें थी कि इस साल दिसंबर में इसे रिलीज कर दिया जाएगा। लेकिन सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर जिंदा है भी दिसंबर में रिलीज होगी इस वजह से दत्त बायोपिक की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म मार्च 2018 में रिलीज की जाएगी। अब कहानी में एक नया ट्विस्ट सामने आया है।

सलमान खान के साथ क्रिसमस के मौके पर होने वाले क्लैश को रोकने के बाद यह फिल्म एक बार फिर से ईद के मौके पर भाईजान की फिल्म के साथ टकराएगी। एक रिपोर्ट के अनुसार- राजकुमार हिरानी की फिल्म रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म से टकराएगी जिसमें लीड रोल सलमान खान निभा रहे हैं। हर साल ईद के मौके पर खान अपनी फिल्म लेकर आते हैं। हालांकि इस साल रिलीज हुई ट्यूबलाइट कोई खास कमाल दिखाने में नाकामयाब रही। जिसकी वजह से सलमान को डिस्ट्रीब्यूरट और प्रोड्यूसर्स को हुए नुकसान की भरपाई करनी पड़ेगी।
बड़ी खबरें

फिल्म हालांकि 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है लेकिन बावजूद इसके डिस्ट्रिब्यूटर्स को घाटा हुआ है। अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि सलमान और उनके पिता सलीम खान ने डिस्ट्रिब्यूटर्स को लगभग 55 करोड़ रुपये चुकाने का फैसला किया है। फिल्म ने अब तक 120 करोड़ की कमाई कर ली है लेकिन वास्तविकता तो यह है कि फिल्म ना ही भारत में और ना ही बाहरी देशों के लोगों को प्रभावित कर पाई है। ज्यादातर लोगों ने फिल्म को बोरिंग और बोझिल बताया है।

सलमान खान की इस फिल्म का फैन लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे लेकिन ईद के करीब जब यह फिल्म रिलीज हुई तो लोगों को निराशा के सिवा कुछ हाथ नहीं लगा। फिल्म शुरुआती 3 दिनों तक 20 से 22 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही लेकिन इसके बाद फिल्म का कलेक्शन तेजी से नीचे गिरा। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में सलमान खान के अलावा उनके छोटे भाई सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू हैं।

SI News Today

Leave a Reply