Friday, April 19, 2024
featured

सलमान खान ने आर्यन-सुहाना को दिया स्पेशल तोहफा

SI News Today

बॉलीवुड के दो सुपरस्टार्स शाहरुख खान और सलमान खान का ब्रोमांस तो काफी लंबे वक्त से देखा जा रहा है। हाल ही में खबर आई थी कि बादशाह शाहरुख खान ने भाईजान सलमान खान को एक ब्रांड न्यू मर्सिडीज गिफ्ट में दी। इसी के साथ ही इन दोनों ‘खान’ में गिफ्ट्स लेने देने का सिलसिला चल पड़ा है। दरअसल, दबंग सलमान खान ने भी शाहरुख खान को एक गिफ्ट दिया है। डीएनए इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने शाहरुख खान के दोनों बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान के लिए गिफ्ट लेकर गए। सलमान खान ने शाहरुख के दोनों बच्चों को ‘बींग-ह्यूमन ई-साइकल’ गिफ्ट में दी है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान ने बताया कि, ‘ हम घर पर थे, उस वक्त आनंद भी साथ थे। तभी सलमान खान सामने से आए और उन्होंने मुझे हाय कहा। सलमान मेरे लिए सुहाना और आर्यन के लिए -साइकल लाए थे।’

इससे पहले शाहरुख सलमान खान को ब्रांड न्यू मर्सिडीज गिफ्ट कर चुके हैं। यह गिफ्ट सलमान को शाहरुख खान की तरफ से इसलिए मिला था क्योंकि सलमान ने शाहरुख की एक अप-कमिंग फिल्म में कैमियो रोल किया है। सलमान ने आनंद एल राय की फिल्म में शाहरुख खान के कहने पर कैमियो रोल किया।

दरअसल, जहां एक तरफ शाहरुख खान ने सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो रोल निभाया था। वहीं अब बजरंगी भाईजान उसी फेवर को वापस लौटाने के लिए आनंद एल राय की अपकमिंग फिल्म में किंग खान के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे। इसके चलते शाहरुख खान ने अपने दोस्त और भाई सलमान खान को एक लग्जरी कार तोहफे में दी। यह गिफ्ट इसलिए दिया गया है क्योंकि सुल्तान ने अपने बिजी शेड्यूल में से गाने की शूटिंग के लिए समय निकाला। उन्हें धन्यवाद कहने के लिए ही बाहशाह ने कार गिफ्ट की है। एक सूत्र ने बताया- जब सलमान खान गाने की शूटिंग के लिए पहुंचे शाहरुख ने उन्हें हैरान करते हुए ब्रांड न्यू लग्जरी कार गिफ्ट की। यह कार हाल ही में लॉन्च हुई है और इसका मतलब यह है कि अभी किसी के पास यह उपलब्ध नहीं है। इस गिफ्ट को देखकर सलमान काफी चकित रह गए क्योंकि उन्होंने इसकी अपेक्षा नहीं की थी।

SI News Today

Leave a Reply