Thursday, March 28, 2024
featured

अक्षय कुमार ने फेसबुक लाइव में खोला भूमि पेडनेकर का यह राज

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ अगले महीने की 11 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के लिए दोनों ही एक्टर्स ने प्रमोशन कैंपेन शुरू कर दी है। खिलाड़ी कुमार इस वक्त अपनी अपकमिंग फिल्म गोल्ड के सिलसिले में लंदन में हैं और वहीं से उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए फेसबुक लाइव किया। इस लाइव के दौरान दोनों ही कलाकारों ने एक दूसरे की टांग खींची, लेकिन अक्की भूमि पर भारी पड़ते नजर आए। अक्षय ने बताया कि भूमि बहुत ज्यादा बोलती हैं और वह कई बार इंटरव्यू के दौरान उन्हें बोलने भी नहीं देती थीं। अक्षय ने बताया कि एक बार जो भूमि को बोलने का मौका मिला तो फिर वह किसी को भी नहीं बोलने देती हैं।

अक्षय ने भूमि की खिंचाई करते हुए बताया कि एक बार वह भूमि के साथ इंटरव्यू में बैठे थे और भूमि ने उन्हें बोलने का बिलकुल मौका नहीं दिया। लाइव के दौरान जाने-माने अभिनेता अनुपम खेर भी गाड़ी में दोनों एक्टर्स के साथ मौजूद थे। अनुपम ने भी भूमि की इस टांग खिंचाई में अक्षय का साथ दिया। गौरतलब है कि अक्षय कुमार की यह फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने इस मेकर्स के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का उल्लंघन करने का मामला दर्ज कराया है। प्रतीक का आरोप है कि फिल्म की पंच लाइन और इसका विषय उनकी फिल्म ‘गुटरुं गुटर गूं’ से चुराया गया है।

इसके अलावा हाल ही में निर्देशक रेमो डिसूजा ने एक पेन ड्राइव में फिल्म की पूरी कॉपी अपनी बिल्डिंग के जिम ट्रेनर से जब्द की थी। रेमो ने यह पेन ड्राइव तो फिल्म के निर्माता निर्देशक को वापस कर दी लेकिन इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि ऐसी और भी कॉपियां लोगों के पास मौजूद होंगी। ऐसे में देखना यह होगा कि स्वच्छ भारत अभियान को ध्यान में रखकर बनाई गई यह फिल्म क्या बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाएगी।

SI News Today

Leave a Reply