Friday, April 19, 2024
featured

सेंसर बोर्ड ने शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा की ‘जब हैरी मेट सेजल’ को दिया UA सर्टिफिकेट

SI News Today

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। पिछले दिनों इस फिल्म में इस्तेमाल किए गए एक शब्द ‘इंटरकोर्स’ से काफी बवाल मचा था। लेकिन अब इसे दरकिनार करते हुए फिल्म को हरी झंडी दिखा दी गई है। खबर है कि इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म जब हैरी मेट सेजल को सेंसर बोर्ड ने U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। वहीं इस फिल्म के किसी भी सीन के साथ काट-छांट नहीं की गई है। फिल्म को बिना कोई कट लगाए पास कर दिया गया है।

बता दें, एक इंटरव्यू में बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने कहा था, ‘अगर एक लाख लोग ये कह दें कि उन्हें इंटरकोर्स शब्द से कोई आपत्ति नहीं है, तो वो इसे पास कर देंगे।’

दरअसल मामला इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के दूसरे मिनि ट्रेलर के रिलीज के बाद से शुरु हुआ था। इस प्रोमो में फिल्म की लीड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शाहरुख खान से इस शब्द ‘इंटरकोर्स’ को फिल्म की एक सीन के दौरान बोला है। सीबीएफसी ने फिल्म में इस शब्द के प्रयोग पर आपत्ति जाहिर की थी। प्रोमो को देखने के बाद सीबीएफसी के अध्यक्ष ने मीडिया से बातचीत में इसे लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘फिल्म के ट्रेलर से इस शब्द को हटा कर मेकर्स से दोबारा मंजूरी के लेने को कहा गया था।’ इसके बाद जल्द ही वही चैनल उनके पास एक लाख वोट लेकर दोबारा गया। इस दौरान बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी ने मौन धारण कर लिया। वहीं अब बोर्ड ने फिल्म में बिना कट लगाए इसे पास कर दिया है।  बता दें, कि 21 जुलाई को इस फिल्म का पूरा ट्रेलर लॉन्च किया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply