Thursday, March 28, 2024
featured

उल्‍टा पड़ गया ऋषि कपूर का ये ट्वीट, देनी पड़ी सफाई

SI News Today

आईसीसी महिला विश्व कप 2017 का खिताब पहली बार जीतने के लिए भारतीय टीम लॉर्ड्स में इंग्‍लैंड की टीम से मैच खेल रही है। भारत टूर्नामेंट के लीग दौर के अपने पहले मैच में इंग्लैंड को हरा चुकी है। टीम इंडिया को फाइनल के लिए पुरुष क्रिकेटरों ने शुभकामनाएं दी हैं। पुरुष टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने इंस्‍टाग्राम पर टीम इंडिया के लिए विशेष संदेश पोस्‍ट किया है। इसके अलावा विरेंदर सहवाग, सचिन तेंडुलकर, वीवीएस लक्ष्‍मण, सुरेश रैना, रोहित शर्मा, शिखर धवन, मोहम्‍मद कैफ जैसे क्रिकेटरों ने भी टीम इंडिया को ऑल द बेस्‍ट कहा है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं।

इसके बाद मोदी ने फाइनल खेल रही हर खिलाड़ी के नाम पर एक ट्वीट किया और उन्‍हें शुभकामना दी। बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं मगर ऋषि कपूर के एक ट्वीट पर विवाद हो गया। ऋषि ने ट्वीट किया, ”लॉर्ड्स ग्राउंड पर सौरव गांगुली की उस हरकत को दोहराये जाने का इंतजार कर रहा हूं जब भारत ने 2002 नैटवेस्‍ट फाइनल में इंग्‍लैंड को हराया था।” बता दें कि भारतीय क्रिकेट की बेहतरीन जीतों में से एक, नैटवेस्‍ट ट्रॉफी 2002 जीतने के बाद गांगुली ने लॉर्ड्स के पवेलियन ने अपनी टी-शर्ट उतारकर लहराई थी। फैंस को महिला टीम से वैसी किसी प्रतिक्रिया की उम्‍मीद लगाए ऋषि कपूर का ट्वीट पसंद नहीं आया और उन्‍हें ट्रोल्‍स का शिकार होना पड़ा।

फैंस का गुस्‍सा भड़कता देख ऋषि कपूर ने भी गुस्‍सा दिखाते हुए ट्वीट किया कि ‘मैंने क्‍या गलत कहा? मैंने ये नहीं कहा कि किसी महिला खिलाड़ी को ऐसा (शर्ट उतारना) चाहिए। सौरव गांगुली को अपना शो दोहराना चाहिए। आप लोगों की सोच खराब है!”

SI News Today

Leave a Reply