Thursday, March 28, 2024
18+स्पाइसी बाइट्सस्पेशल स्टोरी

कैसे करें अपनी बीवी की तारीफ, जानिए तरीके

SI News Today

कोई भी बीवी यह नहीं चाहती कि उसका पति दिन रात केवल उसकी तारीफे ही करता फिरे. क्‍योंकि इससे रिश्‍ता झूठा सा लगने लगता है. पर अगर आप चाहते हैं कि आपकी बीवी हमेशा आपसे खुश रहे तो उसकी तारीफ करना शुरु कर दीजिये.

तारीफ कभी भी झूंठी नहीं होनी चाहिये इसलिये हम आपको कुछ ऐसे वाक्‍यों के बारे में बता रहा है, जिसे आप कभी-कभी अपनी बीवी के सामने बोल सकते हैं. आइये जानते हैं कि कैसे करें अपनी बीवी की तारीफ.

1. यह ड्रेस तुम पर बहुत अच्‍छी लग रही है, इस तरह बोलने से कहीं ज्‍यादा अच्‍छा होगा कि आप बोलें कि तुमने इस ड्रेस को पहन कर इस ड्रेस को तुमने और भी ज्‍यादा खूबसूरत बना दिया. इससे यह साफ जाहिर हो जाएगा कि आप अपनी बीवी की दिल से तारीफ कर रहे हैं. यह वाक्‍य आपकी पत्नी को सबसे ज्‍यादा खुश कर देगा.

2. मैं तुम्‍हारी राय जानना चाहता हूं यह बात साफ तरह से बताता है कि आप अपनी बीवी के दिमाग तथा उसकी राय को महत्‍व देते हैं. अगर आप किसी चीज़ का निर्णन ठीक तरह से नहीं ले पा रहे हैं तो अच्‍छा होगा कि आप अपनी वाइफ से राय लें. इससे उन्‍हें काफी खुशी मिलेगी.

3. महिलाओं में उम्र ढलते-ढलते यह बात दिल में बैठ जाती है कि अब वह पहले जैसी खूबसूरत नहीं दिखती. लेकिन जब आप उनकी खूबसूरती को ले कर तारीफें करेंगे तो ना केवल उन्‍हें खुशी होगी बल्‍कि उनके अंदर आत्‍मविश्‍वास भी बढे़गा.

4. तुम मेरी जिंदगी का प्‍यार हो यह एक ऐसी तरीफ है जो हर बीवी अपने पति से सुनना चाहती है. हर महिला अपने पति के प्‍यार का जरिया बनना चाहती है. उसे ऐसा बोल कर आप उसे बता सकते हैं कि वह सिर्फ अपने पति के ही बनी है.

SI News Today

Leave a Reply