Thursday, March 28, 2024
featured

टाइगर और नवाजुद्दीन की फिल्म के कलेक्शन में आया उछाल

SI News Today

सब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी मुन्ना माइकल बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखेरने में नाकामयाब रही है। ट्रेड पंडितों को उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपए की कमाई करेगी। लेकिन फिल्म पहले दिन 6.65 करोड़ रुपए पर सिमट गई। जबकि फिल्म का काफी बड़े स्तर पर प्रचार किया गया था। फिल्म को 3000 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में 20 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई और इसने 7.5 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म के बजट की बात करें तो इसे 45 करोड़ में बनाया गया है। अभी तक यह जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उससे मुन्ना माइकल के मुनाफा कमाने की आशंका काफी कम नजर आ रही हैं।

टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म को क्रिटिक्स से मिली जुली राय मिली हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा था- बहुत चुनौतिपूर्ण खासतौर से डांस सीक्वेंस क्योंकि उससे शरीर पर काफी प्रभाव पड़ता था लेकिन मैं कोई अपेक्षा नहीं रखता क्योंकि हम माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दे रहे हैं। शनिवार सुबह फिल्म को देखने काफी दर्शक आए। बेशक यह फिल्म निर्माता की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई लेकिन मुन्ना माइकल टाइगर की डेब्यू हीरोपंती की ओपनिंग से ज्यादा कमाई करने में सफल रही। फिल्म की कहानी एक प्रेम त्रिकोण है। जिसमें एक हिरोइन है, एक हिरो और एक विलेन है।

फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है। मुन्ना तीन बत्ती के इलाके में काफी मशहूर है। इसके अलावा महिंदर फौजी नाम का गैंगस्टर है जो डांस सीखना चाहता है। उसे डॉली यानी कि निधि अग्रवाल से प्यार है लेकिन एक्ट्रेस को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए जो डांस कर सके। ऐसे में लगता है कि शायद डॉली को इंप्रेस करने के लिए फौजी मुन्ना से डांस की ट्रेनिंग लेता है।

इस फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के साथ ही अपने पिता जैकी श्रॉफ को गाने के जरिए ट्रिब्यूट देते नजर आएंगे। वहीं नवाजुद्दीन को पहली बार स्क्रीन पर डांस करते हुए देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। अपने फेसबुक अकाउंट से नवाज ने एक वीडियो शेयर किया था।

SI News Today

Leave a Reply