Friday, March 29, 2024
featured

डीजे डिपलो के अगले गाने में नजर आएंगे शाहरुख खान

SI News Today

शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में बिजी हैं। लेकिन अब एक्टर एपने ओवरसीज फैंस को भी खुश होने का मौका देने वाले हैं। हाल ही में एक्टर ने डीजे डिप्लो के अगले सिंगल के लिए शूटिंग पूरी की है। एक्टर ने इस खबर की जानकारी खुद दी। उन्होंने ट्विटर पर अपनी और डिप्लो की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- डिप्लो द्वारा फुर्र के लिए बनाए गए एक वीडियो में चला गया। जिसमें मुझे लीडिंग स्टार का रोल मिला और उनकी डिसेंट जैकेट भी। धन्यवाद। किंग खान के इस सिंगल का उनके फैंस को निश्चित तौर पर इंतजार होगा।

इस समय एक्टर अपने बच्चों के साथ लॉस एंजिलिस में हैं। जहां वो अपने बच्चों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि एक्टर अपने बड़े बेटे आर्यन की सर्जरी के लिए वहां पहुंचे हैं। हालंकि रिपोर्ट्स के अलावा कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है। लेकिन वो इस बात को सुनिश्चित कर रहे हैं कि वहां कुछ फन टाइम बिता सकें। बता दें कि छुट्टियों में एक्टर ने ना केवल अपने काम से बल्कि अपनी स्मोकिंग की आदत से भी ब्रेक ले लिया है और पहुंच गए हैं लॉस एंजिलिस। जी हां आपने सही पढ़ा।  यह बात सभी को पता है कि शाहरुख खान एक चेन स्मोकर हैं।

लेकिन इन छुट्टियों में एक्टर ने अपनी इस आदत से भी ब्रेक लिया है। इस बात को खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बताया। बादशाह ने स्मोकिंग एरिया के साइन बोर्ड वाले स्थान से अपनी एक सेल्फी ली और उसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया- इस क्षेत्र ने स्मोकिंग की अनुमति दी है इसके बावजूद मैंने खुद को इससे बचा लिया। लॉस एंजिलिस में एक ब्रेक। एक्टर की अपकमिंग फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है।

जिसे उनके प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। इसे उनकी पत्नी गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। मालूम हो कि ‘जब हैरी मेट सेजल’ के हिट गाने ‘बटरफ्लाई’ के लिए क्रेडिट को लेकर दो गायकों में ठन गई है। यह दो गायक हैं अमन त्रिखा और देव नेगी। हुआ कुछ यूं कि शाहरुख खान ने गाने की रिलीज के बाद अपने ट्विटर हैंडल से किए एक ट्वीट में गायक अमन त्रिखा के लिए लिखा- तुमने इस गाने को जिंदगी दे दी।

SI News Today

Leave a Reply