Friday, March 29, 2024
featuredदुनिया

पाकिस्तान के IAS अधिकारी ने ट्वीट कर हत्यारों को बताया हिंदू

SI News Today

महाराष्ट्र के धुले में एक शख्स की खौफनाक हत्या का एक वीडियो सामने आया था। मंगलवार (18 जुलाई, 2017) को आए इस वीडियो में कुछ लोगों ने तलवारों से कई बार वार कर एक शख्स की हत्या कर दी थी। शख्स की पहचान नवीद उर्फ रफीकुद्दीन नाम के एक बॉडी बिल्डर के रूप में की गई थी। ये जगह मुंबई से करीब 280 किलोमीटर दूर है। सामने आए वीडियो में लोग रफीकुद्दीन पर तबतक तलवार से हमला करते रहते हैं जबकि उसकी मौत नहीं हो जाती। मरने वाला और हत्यारे दोनों एक ही समुदाय से ताल्लुक रखते थे। हत्या के बाद वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। दिनदहाड़े निर्मम हत्या की ये खबर अखबारों की सुर्खियां भी बनीं थी। इस खबर पर पाकिस्तान के एक आइएएस अधिकारी ने भारत और भारतीयों पर हमला बोला है।

पाकिस्तान के सूचना व प्रसारण मंत्रालय में निदेशक के पद पर कार्यरत दानियाल गिलानी ने एक अखबार में इस घटना की खबर की कटिंग को शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि अगर कोई आपसे पूछे कि पाकिस्तान क्यों बना, तो उसके ये तस्वीर दिखा देना। उसको बता देना कि कैसे कुछ हिदुओं ने एक मुसलमान को दिनदहाड़े बेरहमी से काट डाला

दानियाल गिलानी के इस ट्वीट पर भारतीयों ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। दरअसल इस खबर में मरने वाला शख्स भी मुसलमान था और मारने वाले लोग भी मुसलमान थे। पाकिस्तानी अधिकारी इस खबर में मारने वाले को हिंदू बताकर मजहबी रंग देने की कोशिश कर रहे थे। भारतीयों ने उनकी इस कोशिश पर उनको जमकर भला बुरा सुनाया।

SI News Today

Leave a Reply