Thursday, March 28, 2024
featured

लखनऊ सेंट्रल फिल्म का फर्स्ट लुक हुआ जारी

SI News Today

फरहान अख्तर की अपकमिंग फिल्म लखनऊ सेंट्रल से उनका लुक 24 जुलाई को रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में अख्तर का किरदार एक ऐसे महत्वकांक्षी भोजपुरी एक्टर का है जोकि एक कैदी है। फिल्म में वो भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के बहुत बड़े फैंन के तौर पर नजर आएंगे। एक्टर सिंगर ने खुद फिल्म से अपने पहले लुक को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वो उत्तर प्रदेश के लड़के के तौर पर काफी अच्छे लग रहे हैं। पोस्टर में फरहान एक स्लेट पकड़े हुए नजर आ रहे हैं जिससे पता चलता है कि वो लखनऊ सेंट्रल में एक कैदी हैं। पोस्टर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ये है किशन मोहन गिरहोत्रा। जेल में इसे 1821 बुलाते हैं।

लखनऊ सेंट्रल को रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है और यह 15 सितंबर को रिलीज की जाएगी। फरहान के अलावा फिल्म में डायना पेंटी, गिप्पी ग्रेवाल, दीपक डोबरियाल, रोनित रॉय और राजेश शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। इसके बारे में एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए उन्होंने कहा था- हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटिड हैं क्योंकि यह एक यूनिक कॉन्सेप्ट है जो जेल के कैदियों की पृष्ठभूमि पर बना है। इसकी दमदार स्टार कास्ट फिल्म में और ज्यादा चार्म और कौतूहल पैदा करने में कामयाब रहेगी। हम इस ड्रामा को दर्शकों के सामने पेश करने का इंतजार नहीं कर सकते।

गोरेगांव में अपने बड़े सेट की वजह से भी फिल्म ने सुर्खियां बटोरी थीं। निखिल आडवाणी ने कहा कि मैं जेल के सेट को बहुत बड़ा और डरावना बनाना चाहता था। निर्माताओं ने इसके लेआउट को 3डी मॉडल में बनाया है। फरहान की बात करें तो फिल्म में अपने किरदार के लिए उन्होंने मनोज तिवारी और रवि किशन की कई भोजपुरी फिल्में देखी थी। फरहान ने बांके बिहारी विधायक (2007), धमाल कइला राजा (2011), हमार देवदास (2012) और ससुरा बड़ा पैसावाला (2004) जैसी फिल्में देखी हैं।

फिल्म में भोजपुरी एक्टर रवि किशन और मनोज तिवारी की विशेष भूमिकाएं भी हैं। टीम के करीबी सूत्रों ने बताया, ‘फरहान को किरदार की गहराई में जाना पसंद है। उन्होंने भोजपुरी फिल्मों की पृष्ठभूमि को पकड़ने के लिए कई भोजपुरी फिल्म देखी। फिल्म में फरहान एक महत्वाकांक्षी अभिनेता का किरदार निभा रहे हैं, जो मनोज तिवारी का बड़ा प्रशंसक है।”

SI News Today

Leave a Reply