Friday, April 26, 2024
featured

शो छोड़ने के बाद भी ‘द कपिल शर्मा शो’ में आ रहे थे नजर सुनील ग्रोवर

SI News Today

सोनी टीवी के चर्चित “द कपिल शर्मा शो” की जान रहे सुनील ग्रोवर का जब ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त शो के होस्ट कपिल से झगड़ा हुआ तो ज्यादातर लोग इस बात की उम्मीद कर रहे थे कि हर बार की तरह इस बार भी सुनील शो पर जल्द ही वापस आ जाएंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं। लंबे वक्त तक कपिल और शो से जुड़े रहे बाकी लोग सुनील को शो पर वापस आने के लिए मनाते रहे, लेकिन सुनील शो पर नहीं लौटे। मेकर्स को भी कहीं ना कहीं इस बात की उम्मीद थी कि देर-सबेर सुनील अपने सहकर्मी को माफ कर ही देंगे। शायद यही वजह थी कि उनके शो से जाने के बाद भी तकरीबन 4 महीने तक शो की शुरुआत में आने वाले स्टिंग में मेकर्स ने सुनील ग्रोवर को दिखाया जाना जारी रखा।

हालांकि जब लंबे वक्त तक सुनील ने मेकर्स को कोई भी सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं दी तो मेकर्स ने सुनील को अपने शो से पूरी तरह विदा करने का फैसला ले लिया। अब मेकर्स द्वारा लॉन्च किए गए शो के नए पोस्टर में आपको सुनील नजर नहीं आते हैं। साथ ही गौर करने की बात यह भी है कि पिछले पोस्टर में जहां सभी को साथ खड़े दिखाया गया था वहीं इस नए पोस्टर में कपिल को लीडर के तौर पर आगे दिखाया गया है और बाकी के कॉमेडियन उनके पीछे टीम की तरह खड़े हुए हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि सुनील ग्रोवर की कॉमेडी का जलवा शायद अब कपिल शर्मा के शो में कभी नहीं देखने को मिलेगा

मालूम हो कि सुनील के शो से जाने का कपिल को बहुत भारी नुकसान झेलना पड़ा था। उनके शो से जाते ही शो की टीआरपी धड़ाम हो गई थी और यूट्यूब पर प्रसारित किए जाने वाले उनके एपिसोड्स में लाइक्स की तुलना में डिसलाइक्स की संख्या तकरीबन चार गुना ज्यादा थी। हालांकि हाल ही में चंदन प्रभाकर की वापसी और भारती सिंह के शो में वापस आने के बाद शो की टीआरपी में थोड़ा सुधार देखने को मिला है।

SI News Today

Leave a Reply