Tuesday, March 19, 2024
featured

करीना कपूर खान संग रोमांस करते नजर आएंगे सुमित व्यास

SI News Today

तैमूर के जन्म के बाद अपनी पहली फिल्म “वीरे दी वेडिंग” को लेकर जितनी एक्साइटेड करीना कपूर खान हैं, उतने ही जाहिर है उनके फैन्स भी होंगे। 20 दिसंबर को तैमूर के जन्म के बाद करीना ने वापस शेप में आने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की है। जिम और योगा क्लासेज की उनकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रही हैं। फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर के होने की खबरें तो पहले ही आ गई थीं लेकिन अब इस फिल्म के लीड हीरो की खबर भी आ गई है। जानकारी के मुताबिक फिल्म में लीड हीरो का किरदार मशहूर कलाकार सुमित व्यास निभाएंगे। जी हां, रेहा कपूर के प्रोडक्शन में बन रही शशांक घोष निर्देशित इस फिल्म में सुमित व्यास बेबो संग रोमांस करते नजर आएंगे।

टीवीएफ की मशहूर वेबसीरीज परमानेंट रूममेट्स और ट्रिपलिंग से चर्चित हुए सुमित ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा- मेरे परिवार में अब मुझे और ज्यादा महत्व दिया जाएगा क्योंकि वे सभी करीना के बहुत बड़े फैन्स हैं। इस सारे एक्साइटमेंट को समेट कर रख पाना जरा मुश्किल है। करीना ने फिल्म के बारे में कहा कि वह इसे लेकर बहुत ज्यादा उत्सुक हैं और वह जल्द ही सुमित से मुलाकात करेंगी। करीना आखिरी बार 2016 में फिल्म उड़ता पंजाब और की एंड का में नजर आई थीं। उड़ता पंजाब में उनका किरदार एक डॉक्टर का था जो कि ड्रग्स के खिलाफ लड़ रही है और की एंड का में वह अर्जुन कपूर के साथ बिलकुल अलग अंदाज में नजर आईं।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताते हुए सुमित ने कहा- मेरा किरदार फिल्म के प्लॉट में एक सेंस ऑफ ह्यूमर ले आता है। शशांक ने मुझे यह साफ कर दिया है कि यह बस यूं ही फिल्म में डाल दिया गया कोई मेल पार्ट नहीं है। उन्हें फिल्म में एक सॉलिड एक्टर की जरूरत थी। मालूम हो कि फिल्म वीरे दी वेडिंग चार लड़कियों के बारे में है जिसका फैन्स को बेसब्री से इंतिजार है।

SI News Today

Leave a Reply