Thursday, March 28, 2024
featured

मुन्ना माइकल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट!

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, निधि अग्रवाल और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मुन्ना माइकल का बिजनेस सोमवार को अपने रिलीज डे की तुलना में आधे से भी कम हो गया। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ने 6 करोड़ 65 लाख रुपए के कलेक्शन से शुरुआत की थी। शनिवार को फिल्म ने 6 करोड़ 32 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म का कलेक्शन अब तक का सबसे ज्यादा यानि 8 करोड़ 70 लाख रुपए रहा और सोमवार को आंकड़ा सबसे नीचे (3 करोड़ 25 लाख) आ गया। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 24 करोड़ 92 लाख रुपए हो चुका है। 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कई कारणों से बेहतर होने की उम्मीद की जा रही थी, हालांकि ऐसा हो नहीं सका।

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार डांस मूव्स करते नजर आएंगे जो कि उनके फैन्स को लिए जरूर दिलचस्प बात है। फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। हालांकि बावजूद इसके फिल्म में किए गए कई तरह के नए प्रयोग नहीं ना कहीं काम आ रहे हैं और दर्शकों की तरफ से फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। हालांकि पब्लिक रिव्यू के मुताबिक लोगों का कहना है कि कहानी कमजोर है। इस फिल्म के जरिए निधि ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म मुन्ना नाम के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है जो बचपन से ही माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन है।

मुन्ना तीन बत्ती के इलाके में काफी मशहूर है। इसके अलावा महिंदर फौजी नाम का गैंगस्टर है जो डांस सीखना चाहता है। उसे डॉली यानी कि निधि अग्रवाल से प्यार है लेकिन एक्ट्रेस को ऐसा ब्वॉयफ्रेंड चाहिए जो डांस कर सके। ऐसे में लगता है कि शायद डॉली को इंप्रेस करने के लिए फौजी मुन्ना से डांस की ट्रेनिंग लेता है। इस फिल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के साथ ही अपने पिता जैकी श्रॉफ को गाने के जरिए ट्रिब्यूट देते नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply