Saturday, April 20, 2024
featured

20 हजार से भी ज्यादा बार बेटे को किस करती करीना कपूर खान

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जिंदगी में पिछले साल 20 दिसंबर को उनका नन्हा राजकुमार तैमूर अली खान आया। तैमूर बॉलीवुड का सबसे चर्चित और सबसे लाडला स्टारकिड बन चुका है। उसकी क्यूट तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर आती रही हैं। और अब हाल ही में फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर आए उनके एक वीडियो में करीना बता रही हैं कि किस तरह वह तैमूर को दिन में 20 हजार बार किस किया करती थी। तैमूर इससे इतना तंग आ जाता था कि अपनी ही मां को नन्हे-नन्हे हाथों से दूर धकेलना शुरू कर देता था। करीना खुद ही अपने लाडले की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वह बहुत ज्यादा क्यूट है और वह उसे प्यार किए बिना रह ही नहीं सकतीं।

बता दें कि करीना ने हाल ही में यह कहा था कि उन्हें अपने बेटे की मीडिया द्वारा खींची जाने वाली फोटोज से कोई परेशानी नहीं है। उनका मानना है कि तैमूर सबसे ज्यादा अमेजिंग दिखने वाला बच्चा है। हाल ही में एक किताब लॉन्च करने के अवसर पर पहुंची एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि समय बदल रहा है। जहां भी हम जाते हैं हमारी फोटो क्लिक की जाती हैं। यह हमारी आम जिंदगी का हिस्सा है। मैं चाहती हूं कि तैमूर जितना हो सके उतनी सामान्य जिंदगी जिए।

करीना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में यह भी कहा कि तैमूर अली खान के बाद अब वह दूसरे बच्चे को जन्म नहीं देंगी। उन्होंने कहा- सभी की मदद से मेरी पहली प्रेग्नेंसी सही सलामत हुई। अब मुझे लगता है कि इस दौर से मैं दोबारा क्यों गुजरूं। इधर जहां करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे के बारे में कोई प्लान नहीं कर रही हैं वहीं उधर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी पहली बेटी मीशा के बाद अब दूसरे बच्चे की तैयारियों में भी लग गए हैं।

SI News Today

Leave a Reply