Friday, March 29, 2024
featured

बाबूमोशाय बंदूकबाज का गाना बर्फानी हुआ रिलीज

SI News Today

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज का पहला गाना बर्फानी 26 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में फिल्म की लीड एक्ट्रेस बिदिता बाग भी नजर आ रही हैं। दोनों स्टार्स के बीच ऑन स्क्रीन गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है। गाने को अरमान मलिक ने अपनी आवाज दी है। गाने को नवाजुद्दीन ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। उन्होंने इसे शेयर करते हुए कैप्शन दिया- जब बाबू रोमांस करता है तो आप उसे मिस नहीं कर सकते। बर्फांनी के साथ हवाओं में प्यार को महसूस कीजिए।

बर्फानी को गौरव दागोवन्कर ने कंपोज किया है। वहीं गालिब असद भोपाली ने इसके बोल लिखे हैं। गाना इस तरह से कंपोज किया गया है कि यह अश्लील बिल्कुल ना लगे। ऐसा लगता है कि नवाज की यह फिल्म कई सारी शेड्स लिए हुए है। एक्टर के रोल की बात करें तो वे हाथों में बंदूक लिए भी नजर आ रहे हैं और एक पैशेनेट लवर के तौर पर भी दिख रहे हैं। शराब पीने से लेकर सिगरेट के धुंए के छल्ले बनाने तक में बिदिता उनका साथ दे रही हैं।

कुछ दिनों पहले बाबूमोशाय बंदूकबाज का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में नवाजुद्दीन ने जो काम किया है इसको लेकर चारों तरफ उनके चर्चे हो रहे हैं। वहीं फिल्म में नवाजुद्दीन के अपोजिट बंगाली एक्ट्रेस बिदिता बेग हैं। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बिदिता बेग के साथ रोमांस करते भी दिख रहे हैं। वहीं एक सीन में नवाजुद्दीन अपनी हिरोइन को किस करते भी नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ऐसे अवतार में पहली बार दिख रहे हैं। ऐसे में अब नवाजुद्दीन की फिल्म के ट्रेलर को लेकर उनके फैंस के रिएक्शन भी आने लगे हैं।

नवाजुद्दीन के फैंस ट्रेलर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसके चलते ट्रेलर देखने के बाद लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते हुए उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं। वहीं कई लोग उनके किस सीन को लेकर भी कमेंट कर रहे हैं। नवाजुद्दीन का एक फैन उन्हें मुबारकबाद देते हुए कह रहा है, ‘मुबारक हो नवाज, फाइनली आपको किसिंग सीन करने को मिल ही गया’।

SI News Today

Leave a Reply